अभी-अभी: शाहरुख ने दिया बड़ा बयान, कहा-मैं फिल्मों के पास नहीं जाता, फिल्में मेरे पास आती हैं

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक लम्बा समय गुजारा है और तमाम उतार चढ़ाव देखने के बाद आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। एक इंटरव्यू में किंग खान ने अपने दिल की कई बातें बताईं। शाहरुख ने फिल्मों के चयन के बारे में क्या कहा..अभी-अभी: शाहरुख ने दिया बड़ा बयान, कहा-मैं फिल्मों के पास नहीं जाता, फिल्में मेरे पास आती हैं

बॉलीवुड के किंग खान ने कहा है कि वे फिल्मों की तलाश में नहीं जाते बल्कि फिल्में उन्हें खुद ही ढूंढ़ लेती हैं। उन्होंने कहा कि हर कलाकार फिल्म चयन का अपने तरीके से करता है। मानना है कि फिल्में उनका चयन करती हैं और वे उनके पीछे नहीं जाते।  

शाहरुख से जब पूछा गया कि क्या वे अक्षय कुमार की तरह किसी सामाजिक मुद्दे पर कोई फिल्म करना चाहते हैं ? तो शाहरुख का कहना था, हर एक का फिल्में साइन करने का अपना अलग तरीका है, वे ऐसा क्यों करते हैं, कैसे करते हैं। मैं अपनी फिल्म को महसूस करता हूं।

शाहरुख ने कहा, ‘मैं 15 साल से प्रोड्यूसर हूं, मैंने उन्हीं फिल्मों का निर्माण किया, जिनके बारे में लगा कि ये मुझे करनी चाहिए। मुझे लगता है कि फिल्में मेरा चयन करती हैं। शाहरुख का कहना है कि फिल्म की कहानी में एक संदेश होने के साथ-साथ उसका मनोरंजक होना भी आवश्यक है।

You May Also Like

English News