अभी-अभी: शिल्पा शिंदे ने खोली अर्शी की पोल, बताया ‘सबसे बड़ी झूठी’

बिग बॉस खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट की कोल्ड वॉर अब तक जारी है. अब शिल्पा शिंदे और अर्शी खान को ही ले लीजिए. शो में दोनों के बीच दोस्ती और दुश्मनी के कई मूमेंट्स देखे गए. अर्शी जहां शिल्पा से सारे गिले-शिकवे खत्म करने का दावा कर चुकी हैं, वहीं लगता है भाबीजी उन्हें माफ करने में मूड में नहीं हैं. जिसका सबूत अर्शी के खिलाफ दिए गए एक्ट्रेस के हालिया बयान से मिलता है. जहां उन्होंने अर्शी खान को झूठा करार दिया है.अभी-अभी: शिल्पा शिंदे ने खोली अर्शी की पोल, बताया 'सबसे बड़ी झूठी'

दरअसल, एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने विकास-शिल्पा के शादी करने की खबर पर कहा था कि वे दोनों कभी शादी नहीं करेंगे. उन्होंने यहां तक कहा कि एक बार शिल्पा ने मुझे बताया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगी.

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, अर्शी के इसी बयान पर बोलते हुए शिल्पा ने कहा है कि बिग बॉस में मैंने कहा था कि शादी मेरी विशलिस्ट में नहीं है लेकिन फिर मैंने यह भी कहा था कि वो सिर्फ अभी के लिए हैं. शिल्पा ने अर्शी पर भड़ास निकालते हुए कहा, वे बहुत बड़ी झूठी हैं, यह बात हम सभी को पता है.

शिल्पा ने कहा कि वह कभी अर्शी के साथ दोस्ती नहीं रख सकतीं. साथ ही कभी आकाश डडलानी और अर्शी के लेवल तक नहीं गिर सकतीं.

अब शिल्पा के इस बयान पर अवाम की चहेती अर्शी क्या प्रतिक्रिया देती हैं, यह तो देखने वाली बात है. वैसे बिग बॉस में चाहे इन्हें एक-दूसरे का साथ पसंद ना आया हो लेकिन दर्शकों को इनका साथ काफी भाता था. फैंस के बीच इनकी दोस्ती को खूब पसंद किया गया.

बताते चलें कि बिग बॉस में शिल्पा और अर्शी के बीच मां-बेटी का रिश्ता बना था. आकाश भी शिल्पा का मां कहकर बुलाते थे. लेकिन दोनों ने ही बाद में इस रिश्ते को भुला दिया और शिल्पा के खिलाफ जमकर बगावत की. फैंस और शिल्पा की मां ने भी अर्शी और आकाश को उनके इस रवैये के लिए कोसा.

You May Also Like

English News