अभी-अभी: शिल्पा शेट्टी की तस्‍वीरें लेने पर बाउंसर्स ने की फोटोग्राफर्स की पिटाई….

अक्सर स्टार्स की तस्वीर खींचना फोटोग्राफर्स के लिए महंगा पड़ा जाता है। हाल ही में एक फोटोग्राफर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था जब बाउंसर्स ने आकर बूरी तरह से उसकी पिटाई कर दी।अभी-अभी: शिल्पा शेट्टी की तस्‍वीरें लेने पर बाउंसर्स ने की फोटोग्राफर्स की पिटाई....गौरी लंकेश हत्या पर कमल हासन ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘बंदूक से मुंह बंद कर बहस में जीतना सबसे बुरी जीत

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक होटल के बाहर खड़े थे तभी एक फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने की कोशिश करने लगा। फोटो लेता देख बाउंसर्स पास आया और बुरी तरह पीटने लगा। यही नहीं इस घटना के बाद फोटोग्राफर को काफी चोट आई। फोटोग्राफर्स की शिकायत के बाद मुंबई के खार पुलिस ने केस दर्ज कर 2 बाउंसर्स को अरेस्ट कर लिया है।

घटना उस वक्त की जब गुरुवार रात 1 से 2 बजे शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा मुंबई के खार इलाके में स्थित बस्तियन होटल से बाहर आ रहे थे। उन्हें देख कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटो लेनी शुरू कर दी। शिल्पा शेट्टी भी आराम से होटल के बाहर खड़े होकर फोटोग्राफर्स को पोज दे रहीं थीं। इसी दौरान होटल से दो बाउंसर आए और फोटोग्राफर्स को वहां से जाने के लिए कहा। लेकिन फोटोग्राफर्स उनकी बात नहीं सुने और फोटो लेना जारी रखा।

इसके बाद शिल्पा जैसे ही अपनी कार में बैठीं होटल के बाउंसर्स ने फोटोग्राफर्स पर हमला कर दिया। एक फोटोग्राफर को इतनी मार पड़ी कि उसके कपड़े फट गए और उसके चेहरे से खून निकलने लगा। घटना के बाद फोटोग्राफर्स ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को जानकारी देनी चाही। आरोप है कि न तो किसी ने उनका फोन उठाया और न ही उनकी हेल्प के लिए आया। एक घंटे बाद होटल के मालिक ने पुलिस को फोन कर बुलाया। जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

You May Also Like

English News