अभी-अभी: शिवपाल ने समाजवादी पार्टी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- BJP से मिले हुए हैं सपा के कुछ लोग

‘समाजवादी पार्टी किसने बनाई? क्या नेता जी का अपमान होना चाहिए?’ भाजपा सरकार में भोले-भाले लोग जेलों में डाले जा रहे हैं और जिनको जेल में होना चाहिए वह वहीं घूम रहे हैं। यह बात शिवपाल सिंह यादव ने कन्नौज में कही।शिवपाल ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी की हार पर अपने संगठन के बिखराव को दोषी ठहराया। अभी-अभी: शिवपाल ने समाजवादी पार्टी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- BJP से मिले हुए हैं सपा के कुछ लोग
नई पार्टी के गठन की बात पर शिवपाल ने कहा कि जल्दी ही नई पार्टी गठन होगा अब नेता जी खुद ही दर्जा लेंगे। नेता जी चाहते हैं कि सब लोग एक रहें। हम सब लोग नेता जी का सम्मान करते हुए उनकी बात को मानेंगे। और देखिए कि यदि विघटन नहीं होता तो समाजवादी पार्टी की सरकार फिर से होती।शिवपाल ने रविवार को कन्नौज में ये भी कहा कि ‘मुझे कुछ नहीं चाहिए मुझे तो बस नेता जी का सम्मान और नेता जी जो कुछ कहें उसको मानना चाहिए।
उन्होंने कहा भाजपा सरकार को हटाने के लिए आप सबको एक होना पड़ेगा और समाजवादी पार्टी के कुछ लोग समाजवादी पार्टी के अन्दर भी है और भाजपा से मिले हुए भी हैं।’ सपा का गढ़ माने जाने वाले वाले कन्नौज में पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने एक बार फिर नई पार्टी के गठन का राग अलापा है। सैफई से लखनऊ आते समय शिवपाल यादव कन्नौज में एक बाबा के आश्रम में आशीर्वाद लेने गए थे। वहां उन्होंने नई पार्टी का गठन करने की बात करते हुए कहा कि सपा की वापसी न होने का कारण पारिवारिक विघटन है।

पूर्व पीडब्लूडी मंत्री एक्सप्रेस-वे से लखनऊ-इटावा अक्सर आते-जाते हैं। रविवार को शिवपाल ने जब कन्नौज के ठठिया में बाबा देवशरणनंद के मौजूद होने की बात सुनी तो वो भी उनका आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच गए थे। 

 

You May Also Like

English News