शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा की तबियत हुई गंभीर हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। खबर है कि उन्हें लो बीपी की शिकायत के बाद तुरंत हॉस्प‍िटल ले जाया गया है। कपिल को अस्पताल में एडमिट कराया गया है।शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा की तबियत हुई गंभीर हॉस्पिटल में कराया गया एडमिटयह भी पढ़े:> सलमान बोले “सेक्स के बगैर नहीं रह सकते” करन के शो में किया ये बड़ा एलान…

कपिल अभी ठीक हैं लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। वह अभी डॉक्टरों की देखरेख में हैं। बुधवार शाम 4 बजे के आसपास कपिल की हालत बिगड़ी थी जिसके बाद उन्हें पास के एक अस्पताल ले जाया गया। 

खबरों के मुताबिक कपिल अभी ठीक हैं लेकिन वह गुरुवार को हो रहे दादा साहेब फाल्के अवार्ड में जा पाएंगे या नहीं ये अभी कंफर्म नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि कपिल के साथ हुए झगड़े के बाद सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था। उनके जाने बाद से ही इस शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। बीएआरसी की रिपोर्ट की मानें तो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी रेटेड टॉप 5 टीवी प्रोग्राम्स में भी शामिल नहीं है।

सूत्र बता रहे हैं कि कपिल को अंधेरी के फेमस कोकिला बेन धीरू भाई अम्बानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अब तक हॉस्पिटल ने अब तक इस बात कि पुष्टि नहीं कि है। 

You May Also Like

English News