अभी-अभी: शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए शाहिद, बॉलीवुड में मचा हडकंप…

शाहिद कपूर इन दिनों संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी में ऐसे में सेट पर उनके साथ हादसा हो गया है। अभी-अभी: शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए शाहिद, बॉलीवुड में मचा हडकंप...अभी-अभी: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ कार एक्सीडेंट…

शाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हो गए। बताया जा रहा है कि उनको गंभीर चोट आई हैं, जिस कारण वो फिल्म की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। जी हां, शाहिद के साथ ये हादसा फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर स्टंट सीन के दौरान हुआ है। 

फिल्म के लिए शाहिद की लगभग 10 दिनों की शूटिंग बाकी है, जिसको उन्हें जल्द से जल्द पूरा करना हैं। जब वो अपना स्टंट सीन दे रहे थे तभी अचानक उनके एड़ी में चोट आई है जो काफी गंभीर है। उनकी एड़ी में सूजन आ रही हैं। 

इस चोट के कारण वजह से वो शूट नहीं कर पा रहे हैं। यूनिट के एक व्यक्ति ने बताया हैं कि, ‘फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग हमे जल्द से जल्द खत्म करनी हैं। हम शूट भी नहीं कैंसल कर सकते।’

बात दें, पिछले दिनों ‘पद्मावती’ के सेट पर रणवीर सिंह बुरी तरह से घायल हो गए थे। रणवीर उस दौरान ‘पद्मावती’ का क्लाइमैक्स शूट कर रहे थे। रणवीर को सिर पर चोट लगी थी। शूटिंग के दौरान रणवीर इतना मशगूल थे कि उन्हें पता ही नहीं चला की उनको कब चोट लगी। चोट लगाने के बाद उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया। 

You May Also Like

English News