अभी-अभी: श्रद्धा कपूर पर आई भारी मुसीबत, फाइल हुआ क्रिमिनल केस….

श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘हसीना पारकर’ कुछ मुश्किलों में उलझती नजर आ रही है। कपड़ा उत्पादक एक फर्म ने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और उनकी आने वाली फिल्म ‘हसीना पारकर’ के प्रोड्यूसर पर धोखाधड़ी और भरोसा तोड़ने का आपराध करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अभी-अभी: श्रद्धा कपूर पर आई भारी मुसीबत, फाइल हुआ क्रिमिनल केस....#OMG: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के चेहरे को ये क्या हो गया…

बताया जा रहा है कि एक समझौते के उल्लंघन के खिलआफ फिल्म के प्रचार गतिविधियों के दौरान फैशन लेबल ‘एजेटीएम’ का प्रचार न करने के लिए श्रद्धा कपूर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है। फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होनी है। 

दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर को एक समझौते के तहत पहने गए परिधानों में फैशन लेबल लगाना था जिससे उस ब्रांड का प्रमोशन हो सके जबकि श्रद्धा कपूर मे ऐसा नहीं किया। कंपनी ने इसे समझौते का उल्लंघन मानते हुए श्रद्धा और फिल्म के प्रड्यूसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

कंपनी के वकील रिजवान सिद्दकी ने कहा, फिल्म के लिए अभिनेत्री को परिधान मुहैया करवाने वाली ‘एम ऐंड एम’ डिजाइन्स फर्म ने मुंबई की अदालत में निजी शिकायत दर्ज करवाई है। मामले पर सुनवाई 26 अक्तूबर को होगी।

You May Also Like

English News