अभी-अभी: संजय लीला भंसाली को मिली जान से मरने की धमकी, 24 घंटे रहेंगे गनमैन के पहरे में

‘पद्मावती’ पर बढ़ते विवाद और संजय लीला भंसाली को मिल रही धमकियों के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा और बढ़ा दी है. पहले उनके घर और ऑफिस के बाहर ही पुलिस का पहरा था, लेकिन अब दो गनमैन 24 घंटे उनके साथ रहेंगे. यह सुरक्षा उन्हें तब तक दी जाएगी, जब तक उन पर खतरा है. इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने उनके घर और उनके ऑफिस भंसाली प्रोडक्शन के बाहर भी पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी है.अभी-अभी: संजय लीला भंसाली को मिली जान से मरने की धमकी, 24 घंटे रहेंगे गनमैन के पहरे में

जिग्नेश ने चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-कांग्रेस सहित किसी भी पार्टी के साथ मंच साझा नहीं करूंगा

गौरतलब है कि यूपी के मेरठ में एक राजपूत नेता ने भंसाली के खिलाफ अजीबोगरीब फरमान जारी किया है. इसमें भंसाली का सिर काटने वाले को पांच करोड़ देने की बात है.

यूपी में राजपूत करणी सेना के लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा, ‘यदि फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई तो लाखों लोग इसके विरोध में जमा होंगे. हमारे पूर्वजों ने खून से इतिहास लिखा है. हम किसी को इस पर कालिख नहीं पोतने देंगे. हम 1 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान करेंगे.’ उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की रिलीज रोकने के लिए हम सिनेमाघरों के मालिकों और हर डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट को खून से चिट्ठी लिखेंगे.

‘पद्मावती’ के खिलाफ इस विवाद में जयपुर के सर्व ब्राह्म्ण महासभा भी कूद पड़ा है. संगठन ने फिल्म बैन करने के लिए सेंसर बोर्ड को खून से साइन किया हुआ लेटर भेज रहा है.

You May Also Like

English News