अभी-अभी : संसदीय बैठक के दौरान इस मंत्री की तबियत अचानक बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती!

नई दिल्ली: संसद भवन के लाइब्रेरी बिल्डिंग में भारतीय जनता पार्टी की संसदीय बैठक के दौरान कृषि राज्य मंत्री कृष्णा राज की तबियत अचानक बिगड़ गई। इसके तुरंत बाद इलाज के लिए उन्हें राममनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है।

कृष्णा राज शाहजहांपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं। इस दौरान थोड़ी देर के बाद बैठक में स्थिति असहज सी हो गई?और बैठक की कार्यवाही रोक दी गई। भाजपा नेता और वर्कर तुरंत कृष्णा राज की मदद के लिए आगे बढ़े और उन्हें अस्पताल भिजवाया। इस घटना से पहले बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लड्डू खिला कर जीत की बधाई दी और उनका अभिनंदन किया।

संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने भी गुजरात और हिमाचल जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का अभिनंदन किया। इस बैठक को मिशन 2019 की तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है।

फिलहाल अस्पताल के सीनियर डॉक्टर ने कहा कि डॉक्टरों की एक टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। भाजपा की संसदीय बैठक के दौरान मंत्री की तबियत बिगड़ गयी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। 22 फरवरी 1967 को जन्मी कृष्णा राज मूल रूप से फैजाबाद जिले की निवासी हैं।

उनका विवाह लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी क्षेत्र निवासी बैंक अधिकारी वीरेंद्र कुमार राज के साथ हुआ। कृष्णाराज 1996 और 2007 में विधायक रही हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी है। दोनों बच्चे दिल्ली में पढ़ रहे हैं।

You May Also Like

English News