अभी-अभी: सचिन तेंदुलकर की बेटी की फोटो हुई वायरल, रणवीर के दिखी बेहद…

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा सेलिब्रिटी बच्चों में से एक है, हालांकि हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

योगी ने खिंची बड़ी लकीर : अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट को करायेंगे पूरा !

इस फोटो को देखकर अगर आप यह सोच रहे हैं कि सारा रणवीर के किसी फिल्म में एंट्री करने वाली हैं, तो आप गलत हैं.

मौका था क्रिकेटर सचिन अपनी पत्नी अंजलि और बेटी के साथ अपकमिंग फिल्म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ के निर्माता रवि भागचंदका की जन्मदिन पार्टी में हिस्सा लिया. इस पार्टी में फिल्म से जुड़े सभी कलाकार, रणवीर सिंह सहित कई बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की लोग वहा मौजूद थे. इस पार्टी में सारा रणवीर के साथ कैमरे में कैद हो गयी थी. इस तस्वीर को देखकर लोगों ने अंदाजा लगया कि सारा बॉलीवुड मे अपना करियर शुरु करने वाली हैं.

असल में बीते साल 2015 में खबर आई थी. कि सचिन की  बेटी सारा जल्द ही शाहिद कपूर के ऑपोजिट बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली हैं, जिस पर सचिन ने साफ किया कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. सारा को लेकर ये सारी अफवाएं सोशल मीडिया में तेजी से फैल रही थी. आपको बता दें कि सचिन की फिल्म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में सचिन के क्रिकेटर बनने की कहानी है. सचिन की इस फिल्म को तैयार होने में लगभग तीन साल लगे हैं. इस फिल्म के पोस्टर का पहला लुक बीते साल अप्रैल में सचिन ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया था . इसका पहला ट्रेलर 14 अप्रैल को आयेगा और फिल्म 26 मई को रिलीज होगी.

You May Also Like

English News