अभी-अभी: सजा का ऐलान सुन रो पड़ी सलमान खान की बहनें!

जोधपुर: बालीवुड ऐक्टर सलमान खान के लिए गुरुवार का दिन एक बड़ी मुश्किल लेकर आया। कांकाणी काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट ने जब उन्हें दोषी और फिर पांच साल की सजा सुनाई  तो उनके चेहरे पर टेंशन साफ झलक रही थी।


फैसले से पहले सलमान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए खुद को बेकसूर बताया लेकिन जज ने उनकी दलील नहीं सुनी। कोर्ट के सजा का फैसला सुनाते ही सलमान की बहनें अलवीरा और अर्पिता उनसे लिपटकर रोने लगी। इस दौरान सलमान खान की आंखें भी नम थीं। फैसले से पहले कोर्ट पहुंचने वालों में सलमान खान सबसे आगे थे।

काले रंग की शर्ट पहने और आंखों पर चश्मा लगाए सलमान खान कोर्ट पहुंचे। उनकी बहन अलवीरा और अर्पिता पहले ही कोर्ट पहुंच चुकी थीं। जिस समय कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दियाए उनकी बहन अलवीरा रोने लगीं। बता दें कि अब तक सलमान के सभी मामलों पर अलवीरा ही नजदीक से नजर रखती आई हैं।

इस केस में भी फैसले से पहले अलवीरा ही वकील के साथ चर्चा कर रही थीं। वहीं केस में अन्य अरोपियों में सैफ अली खान, तब्बू के अलावा नीलम और सोनाली बेंद्रे अपने पति के साथ कोर्ट में पहुंचे। बता दें कि यह मामला वर्ष 1998 का है। आरोप है कि फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के साथ सलमान खान ने राजस्थान में जोधपुर के पास कणकणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया।

सरकारी वकील के मुताबिकए उस रात सारे कलाकार जिप्सी में सवार थे जिसे सलमान खान चला रहे थे। हिरणों का झुंड देखने पर उन्होंने गोली चलाई और उनमें से दो हिरण मार दिये थे। उन्होंने कहा कि जब लोगों ने उन्हें देखा और उनका पीछा किया तो ये कलाकर मृत हिरणों को मौके पर छोड़कर भाग खड़े हुए।

You May Also Like

English News