अभी-अभी: सड़क दुर्घटना के शिकार हुए साक्षी महाराज, कहा- हो सकती है हत्या की साजिश

उत्तर प्रदेश के जनपद एटा में एक सड़क दुर्घटना में उन्नाव के बीजेपी सांसद बाल-बाल बच गए. यह दुर्घटना उस समय हुई जब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज दिल्ली से चलकर एटा स्थित अपने आश्रम आ रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी शिकोहाबाद रोड पर मुड़ी तभी सामने से तेज गति से आ रहे टैंकर ने पहले तो साक्षी महाराज के आगे चल रही स्कॉट को टक्कर मारी फिर साक्षी महाराज की कार को सामने से रौंद दिया.अभी-अभी: सड़क दुर्घटना के शिकार हुए साक्षी महाराज, कहा- हो सकती है हत्या की साजिशनवंबर के पहले हफ्ते में ही रेलगाड़ि‍यों की आवाजाही पर पड़ा बुरा असर, 1600 ट्रेनें हुई लेट

सीधी टक्कर के चलते उनकी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. लेकिन, मामूली खरोंच के साथ साक्षी महराज और उनका ड्राइवर बाल-बाल बच गए. जानकारी के मुताबिक साक्षी महराज के हाथ में चोट आई है. इस एक्सिडेंट से पूर्व टैंकर चालक ने तेज गति के चलते दो मोटरसाइकिलों को भी टक्कर मारी थी. जिसमें एक मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया जिसका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है.

टक्कर के बारे में बोलते हुए बीजेपी सांसद साक्षी महराज ने कहा, “टैंकर चालक नशे में धुत था. यह मेरी मेरी हत्या की साजिश हो सकती है, इससे इनकार नहीं किया जा सकता है.”

 

You May Also Like

English News