अभी-अभी: सनी लियोनी की बढ़ीं मुश्किलें, दिल्ली हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

सनी लियोनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच फिल्म के एक गाने को लेकर सनी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल विवाद फिल्म के एक गाने ‘बार्बी गर्ल’ को लेकर है।अभी-अभी: सनी लियोनी की बढ़ीं मुश्किलें, दिल्ली हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस…लो शुरू होगी भारती की शादी की रस्में, लाल जोड़े में लग रही हैं बेहद खूबसूरत…

खबर है कि दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म तेरा इंतजार के निर्माता को बिना अनुमति के अपनी फिल्म के गाने में बार्बी गर्ल का इस्तेमाल किये जाने पर नोटिस जारी किया है। डॉल बनाने वाली इस मशहूर कंपनी ने फिल्म के गाने पर आपत्ति जाहिर की थी।  

बता दें कि एक दिसंबर को रिलीज़ हो रही सनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतजार में एक गाना बार्बी गर्ल के नाम पर है। बार्बी के नाम से खिलौने वाली डॉल बनाने वाली कंपनी मेटल ने इस पर सख्त एतराज जताते हुए अदालत का रुख किया था।

आपको बता दें कि सनी और अरबाज पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसे बहुत पंसद किया जा रहा है। ‘तेरा इंतजार’ का निर्देशन राजीव वालिया ने किया है। फिल्म 24 नवंबर 2017 को रिलीज होगी।

You May Also Like

English News