अभी-अभी: सनी लियोनी के लिए आई दो बुरी खबर, लोग हुए खिलाफ तो जलाईं तस्वीरें

सनी लियोनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच खबर आ रही है कि सनी लियोनी का 31 दिसंबर को बंगलुरु में होने वाला कार्यक्रम रद्द हो सकता है। अभी-अभी: सनी लियोनी के लिए आई दो बुरी खबर, लोग हुए खिलाफ तो जलाईं तस्वीरें

‘ओखी’ तूफान से नहीं घबराएं ये बॉलीवुड के सितारे, जारी रखी शूटिंग….

दरअसल, 31 दिसंबर को सनी का बंगलुरु में एक कार्यक्रम था लेकिन कन्नड़ संगठन ने गुरुवार को इस कार्यक्रम के खिलाफ एक मार्च निकाला और कहा कि यह शहर संस्कृति पर ‘हमला’ होगा। इस मार्च में सनी लियोनी की तस्वीरें जलाते हुए उनके कार्यक्रम रद्द करने की मांग की गई है। 

आपको बता दें कि ये विरोध प्रदर्शन कर्नाटक रक्षण वेदिके (केआरवी) की तरफ से किया गया। कर्नाटक रक्षण वेदिके (केआरवी) के एक अधिकारी ने बताया, एक विज्ञापन कंपनी ने इस कार्यक्रम का आयोजन एक बड़े होटल में किया है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के लिए टिकट केवल कुछ इंफोटेक और बायोटेक कंपनियों से बेचे जा रहे हैं। इससे हमारे शहर की शहर की संस्कृति का अपमान होगा। 

सनी लियोनी के लिए एक और बुरी खबर है वो ये कि एडवरटाइजिंग स्टैंडर्स काउंसिल ऑफ इंडिया ने फैसला लिया है कि जल्द ही कंडोम के विज्ञापनों को सिर्फ रात में टेलिकास्ट किया जाएगा। ये फैसला सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन के खिलाफ हुई शिकायत के बाद लिया गया है।

You May Also Like

English News