बड़ी खबर: 3700 करोड़ के घोटाले में फंसी शारुख की लैला, जल्द जा सकती हैं जेल

नई दिल्ली : सनी लियोनी के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। पुलिस उन्‍हें नोटिस भेजने की तैयारी कर रही, यही नहीं उन्हें जेल तक हो सकती है।

बड़ी खबर: 3700 करोड़ के घोटाले में फंसी शारुख की सनी लियोनी, जल्द जा सकती हैं जेल

बेड चैंपियन: सारी रात भर कहर बरपाने को मजबूर कर देती है ये लौँग

देश की सबसे ऑनलाइन बड़ी पोंजी स्‍कीम फ्रॉड में पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट में सोर्सेज के हवाले से यह दावा किया गया है। अगर ऐसा हुआ तो वह बुरी तरह से फंस सकती हैं।

 
सोशल ट्रेड फ्रॉड में आया लियोनी का नाम : 
सनी लियोनी  का नाम सोशल ट्रेड फ्रॉड के मास्‍टर माइंड अनुभव मित्‍तल के साथ जुड़ रहा है।  ऐसे में लियोनी यूपी पुलिस के अलावा ईडी और अन्‍य जांच एजेंसियों के निशाने पर आ सकती हैं।
दरसअल लियोनी और अमीषा पटेल अनुभव मित्‍तल की नई कंपनी के लॉन्चिंग समारोह में शिरकत करने पहुंची थींं। 29 नंबवर 2016 को यह समारोह ग्रेटर नोएडा में हुआ था। अनुभव मित्‍तल ने सोशल ट्रेड के प्रमोशन में इन दोनों की तस्‍वीरों को भी यूज किया था।
 
इसलिए फंस सकती हैं सनी लियोनी : 
रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी सनी लियोनी और अमीषा के खिलाफ नोटिस भेजने की तैयारी में है। अधिकारी इसके लिए कानूनी रास्‍ते तलाश रहे हैं, ताकि इन सेलिब्रिटीज से पूछताछ के जरिए इस स्‍कैम की परतों को खोला जा सके।  इन सेलिब्रिटीज ने मित्‍तल के नए वेंचर के उद्घाटन समारोेह में हिस्‍सा लिया था।  
फेक स्‍कीम के जनिए इन्‍वेस्‍टर्स के पैसे डुबाने के लिए इन लोगों के नाम का यूज प्रमोशन के लिए किया गया।ऐसेे में मनी सर्कुलेशन स्‍कैम एक्‍ट के तहत ये सेलिब्रिटी भी पार्टी बन सकतेे हैं।    
 
सूत्रों के मुताबिक, यह प्रोग्राम जिस इवेंट में सनी लियोनी और अमीषा पटेल ने शिरकत की थी, वह मित्‍तल के बर्थडे के साथ नए वेंचर की लॉन्चिंग के लिए था।
ऐसे में पुलिस पूछ सकती है कि क्‍या उन्‍हें पता था कि उन्‍हें बर्थडे के अलावा स्‍कीम के प्रमोशन के लिए बुलाया गया था। क्‍या उन्‍हें बताया गया था कि उन्‍हें किस तरह के प्रोडक्‍ट का प्रमोशन करना है। उन्‍हें इस पोंजी स्‍कीम की किसी तरह की जानकारी थी या नहीं। अगर जानकारी नहीं थी तो प्रमोशन से पहले उन्‍होंने इसकी जानकारी क्‍यों नहीं मांगी। अगर प्रोडक्‍ट की जानकारी मांगी गई थी तो मित्‍तल की कंपनी की ओर से क्‍या बताया गया था।

You May Also Like

English News