अभी-अभी: सनी लियोन को लेकर हुआ चौंकाने वाला बड़ा खुलासा….

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन का जादू तो हर शख्स के दिल में चलता है। अपने हटके अंदाज और शानदार काम की वजह से फिलहाल वो फिल्म इंड्रस्टी की एक नई मिसाल बन चुकी हैं। सनी लियोन ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम किया है और जल्द ही सलमान के फिल्म में भी नजर आएंगी लेकिन क्या आपको इस हॉट एक्ट्रेस की असल जिंदगी की एक बड़ी सच्चाई के बारे में पता है। तो आइए आज आपको उनके बारे में एक बड़ा सच बताते हैं।अभी-अभी: सनी लियोन को लेकर हुआ चौंकाने वाला बड़ा खुलासा....….तो इस वजह से संजय लीला भंसाली ने पद्मावती से हटाए कुछ सीन

सनी लियोन ज्यादातर अवॉर्ड शो और फिल्म प्रमोशन इवेंट्स पर अपने पति डेनियल के साथ ही नजर आती हैं। ऐसा क्या है कि वो हर जगह अपने पति को साथ लेकर जाती हैं। आइए आपको बताते हैं सनी लियोन का ये चौंका देने वाला खुलासा।
 बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोन एक पोर्न एक्ट्रेस थीं। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया था कि उस समय बॉलीवुड के स्टार्स उनसे दूर भागते थे। यहां तक कि उनके साथ हाय-हैलो करने से भी कतराते थे।

इंटरव्यू में सनी ने बताया कि जब पहली फिल्म के लिए वो एक अवॉर्ड शो में गईं थीं तो वहां कई सितारों ने उनके साथ बैठने से मना कर दिया। यहां तक की उनके साथ फोटो खिंचवाने से भी इनकार कर दिया। 
 
सनी ने बताया कि जब उन्हें स्टेज पर बुलाया गया तो कोई भी उनके साथ स्टेज पर खड़ा नहीं होना चाहता था क्योंकि उस समय उन्हें लगता था कि वो सनी लियोन हैं और एक ऐसी इंडस्ट्री से आई हैं जहां के लोगों को सम्मान नहीं मिलता। सनी ने दुख जताते हुए कहा कि पढे़-लिखे लोगों का उनके लिए ऐसा रवैया देख वो हैरान थीं और बहुत दुखी भी थीं।
ऐसी हालत में खुद को अकेला देख सनी काफी डर जाती थीं। इस वजह से सनी लियोन हर जगह पति डेनियल के साथ जाती हैं। डेनियल न केवल उनके साथ हमेशा खड़े रहते हैं बल्कि एक दोस्त की तरह उन्हें आगे बढ़ने का हौसला भी देते हैं।
 

You May Also Like

English News