अभी-अभी: सपना के फैंस के लिए आई गुडन्यूज, मंगलसूत्र और सिंदूर का खुल गया बड़ा राज..

बिग बॉस के घर में सपना चौधरी धमाल मचा रही हैं। सपना के फैंस टीवी पर उन्हें देखकर काफी खुश हैं। पिछले दिनों टेलीकास्ट हुए शो में अर्शी और सपना को सुल्तानी अखाड़े में उतारा गया था। जिसमें सपना ने अर्शी को जबरदस्त मात दी।अभी-अभी: सपना के फैंस के लिए आई गुडन्यूज, मंगलसूत्र और सिंदूर का खुल गया बड़ा राज..

Shocking: इस साल बॉलीवुड के महानायक नहीं मनाएंगे अपना 75वां जन्मदिन..!

इस अखाड़े में जब सपना और अर्शी उतरीं तो ज्यादातर लोग सपना के ही सपोर्ट में थे। बातों से लेकर हाथों तक सपना ने हर चीज में अर्शी को हराया। इससे सपना बिग बॉस के घर की हीरो बन गईं। हालांकि इससे पहले अर्शी और सपना की नोक-झोंक भी हुई थी।

सपना ने अर्शी से कहा था कि चाहे मुझे घर से निकाल दिया जाए लेकिन मैं इसे मार-मारकर अस्पताल पहुंचा दूंगी। इससे पता चलता है कि सपना किसी से डरने वालों में से नहीं हैं। सलमान भी सपना से काफी इंप्रेस हैं। शो के दौरान वो सपना का सपोर्ट करते भी नजर आए।

 

कुछ दिन पहले ही सपना की मां ने बीबीसी से बात करने के दौरान बताया था कि वो नहीं चाहती थीं कि सपना बिग बॉस में जाएं। इसलिए पिछले साल जब बिग बॉस का ऑफर आया था तो उन्होंने मना कर दिया था। लेकिन इस बार सपना की जिद के आगे उनकी मां की भी नहीं चली।
 नेशनल चैनल में आने के बाद अब सपना के हरियाणा के अलावा पूरे देश में फैंस हो गए हैं। सपना की मां की मानें तो वो हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने शो में आने का फैसला लिया।
 सपना की जिंदगी के बारे में उनके फैंस जरूर जानना चाहेंगे। ये तो सभी जानते हैं कि 12 साल की उम्र में पिता की मौत के बाद वो ही अपना घर संभाल रही हैं। सपना डांस के साथ-साथ रागनी भी गाती हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि सपना शादीशुदा हैं।

 

ये खबर इसलिए मीडिया में छा गई थीं कि क्योंकि उनकी सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो गई थी। 30 साल की सपना अपनी मां के साथ रहती हैं। फिर उनकी शादी कब हुई।

You May Also Like

English News