अभी-अभी: सपना चौधरी के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, हिना को पछाड़ पहुंची टॉप पर

‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट सपना चौधरी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। वे लोकप्रियता में हिना खान को पछाड़कर टॉप पर पहुंच गई हैं। ये रहे सबूत..अभी-अभी: सपना चौधरी के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, हिना को पछाड़ पहुंची टॉप पर….तो क्या इस एक्ट्रेस की वजह से टुटा सलमान और यूलिया का रिश्ता

सपना चौधरी को इस बार लगातार तीसरी बार घर के ‌बाहर करने के लिए नॉमीनेट किया गया था। इससे पहले जब उनका नाम एविक्शन राउंड में नामित हुआ था तो उनके फैन्स ने धड़ाधड़ वोट करके उन्हें बचा लिया था। इस हफ्ते भी सपना चौधरी सुरक्षित हैं, वह शो से बाहर नहीं होंगी।
 शो के मेकर्स द्वारा कराए जाने वाले ऑनलाइन वोटिंग में सपना चौधरी को इस बार सर्वाधिक 6667 वोट मिले हैं, जो कुल वोटिंग के करीब 34 फीसदी हैं। पिछले सप्ताह हिना खान को सपना से 40 फीसदी अधिक वोट मिले थे, इस बार हिना 24 फीसदी वोट के साथ दूसरे नंबर पर है।

लव त्यागी 23 फीसदी वोटिंग के साथ तीसरे नंबर पर और आकाश 10 फीसदी वोट के साथ चौथे नंबर पर रहेंगे। फिल्हाल 9 फीसदी वोटिंग के साथ पुनीश सबसे पीछे चल रहे हैं। ऐसा ही रहा तो इस सप्ताह पुनीश घर से बेघर हो सकते हैं। ऐसा हुआ तो बंदगी का दिल टूटना तय है।
 

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ऑनलाइन वोटिंग में 40 फीसदी से ज्यादा वोट मिलने पर हिना खान टॉप पर रहीं थीं। सपना कुल 19.75 फीसदी वोट के साथ दूसरे, 17.03 फीसदी वोटों के साथ विकास तीसरे, 15.63 प्रतिशत वोटों के साथ ज्योति चौथे स्थान पर थीं। शिवानी दुर्गा कम वोट मिलने से बाहर हुईं।
 

You May Also Like

English News