अभी: अभी: सलमान के घर में घटी ऐसी घटना, जिससे सहम गया पूरा खान परिवार,जानिये….

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके साथ ही वो कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर जिंदा’ है की शूटिंग भी कर रहे हैं। हाल ही में सलमान के घर पर ऐसी घटना घटी जिससे पूरे परिवार के होश उड़ गए।अभी: अभी: सलमान के घर में घटी ऐसी घटना, जिससे सहम गया पूरा खान परिवार,जानिये....

बड़ी खबर: मंदसौर में व्हाट्सएप से खड़ा किया गया था किसान आंदोलन….

दरअसल, बीती रात एक शख्स सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गया। उस समय सिक्योरिटी गार्ड कहीं गया हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शख्स का नाम शिराजुद्दीन है।

शिराज अपार्टमेंट में टॉयलेट इस्तेमाल करने के लिए गया ‌था। जब आस-पास के लोगों ने शिराज को देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़कर बांद्रा पुलिस को सूचना दी।

 

सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची। पुलिस ने शिराज को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि शिराजुद्दीन मानसिक तौर पर बीमार है। इस मामले में किसी ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।
 

छानबीन के बाद पुलिस ने शिराज को रिहा कर दिया है। बता दें कि हाल ही में सलमान ने अपने एक बयान में कहा था कि अब उनके घर में किसी दोस्त की एंट्री नहीं होगी। जिसे भी मिलना हो वो आने से पहले फोन करे। फिर देखा जाएगा कि उससे मिलना है या नहीं।
 

You May Also Like

English News