अभी-अभी: सलमान के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले साल ‘ईद’ पर करेंगे ये बड़ा कारनामा

सलमान के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। सलमान ने हर बार की तरह इस बार भी ईद पर अपने चाहनेवालों के लिए बड़ा तोहफा पेश करने जा रहे हैं।  खबर यै है कि फिल्म ‘रेस 3’ ने अपनी स्पीड पकड़ ली है… अभी-अभी: सलमान के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले साल 'ईद' पर करेंगे ये बड़ा कारनामा

जानिए क्यों, ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के दौरान सलमान की तबीयत हुई थी खराब

डांस कोरियोग्राफर और फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसुजा ने  फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के लिए तैयारी कर ली है। बता दें कि सलमान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग से फ्री होने के बाद अब ‘रेस 3’ के लिए दौड़ते नजर आएंगे। 

टिप्स फिल्म्स और म्यूजिक जो कि फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं के ट्विटर से खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग 9 नवंबर से मुंबई के महबूब स्टूडियो में शुरू होगी। यहां तक कि फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें भी ऑफिशियली ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई हैं।  

बता दें कि हर साल ईद पर अपने फैन्स को अपनी नई फिल्म का तोहफा देने वाले सलमान की ‘रेस 3’ भी 2018 में ईद पर ही रिलीज होगी। फिल्म की दो सीरीज पहले ही बन चुकी है। हाल ही में फिल्म में दो और नये कलाकारों को जोड़ा गया है जिसमें एक्ट्रेस उमा कुरैशी के भाई साकिब और सलमान की फिल्म ‘जय हो’ की हीरोइन डेजी शाह का नाम शामिल हैं। 

फिल्म में बॉबी देओल को भी काम दिया गया है। सलमान खान को पहली बार ‘रेस’ सीरीज के फॉर्मैट में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इन सबके बीच, सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इतने बड़े प्रोजेक्ट का ऑफर ठुकरा दिया था। दरअसल वे डेजी शाह के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। इसकी वजह उन्होंने डेजी का न्यूकमर होना बताई है। 

You May Also Like

English News