अभी-अभी: सलमान खान के गुस्से का श‍िकार हुए ये दो कंटेस्टेंट, देख सकता हैं बाहर का रास्ता…

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते कौन बाहर होगा, इस पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है. पिछली बार सपना चौधरी के बाहर होने से स्पष्ट हो गया है कि सलमान खान को गुस्सा दिलाने वाला कंटेस्टेंट बाहर हो सकता है.अभी-अभी: सलमान खान के गुस्से का श‍िकार हुए ये दो कंटेस्टेंट, देख सकता हैं बाहर का रास्ता...

जामा मस्जिद से ऋषि कपूर ने दी ईद-ए-मिलाद की बधाई, ऐसा मिला जवाब….

अब सलमान को गुस्सा दिलाया है हिना खान और आकाश डडलानी ने. दोनों ने लिलिपुट्स वर्सेस जायंट टास्क के दौरान सारी हदें पार कर दीं. ये बात सलमान को पसंद नहीं आई. इसकी पूरी संभावना है कि सलमान इस सप्ताह इन दोनों को घर से बाहर कर दें. चूंकि, अब बिग बॉस के चार की वीकेंड के वार शेष हैं और कंटेस्टेंट ज्यादा है. ऐसे में एक सप्ताह में दो कंटेस्टेंट का बाहर होना स्वाभाविक है. जिस तरीके से हिना और आकाश ने सलमान को गुस्सा दिलाया है, उससे इनका बाहर जाना तय माना जा रहा है. हिना खान के ख‍िलाफ पहले ही विरोध बढ़ता जा रहा है. करण पटेल, काम्या पंजाबी, विन्दु सिंह सहित कई उनके ख‍िलाफ मोर्चा खोल चुके हैं.

बता दें कि दूसरी ओर शि‍ल्पा से नाराज अर्शी खान दूसरी टीम की हिना खान और प्रियांक शर्मा के साथ मिलकर शि‍ल्पा की बुराई कर रही हैं. लग्जरी टास्क के दौरान अर्शी के खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें जेल जाने की सजा के लिए नॉमिनेट किया गया है. बिग बॉस इस दौरान घरवालों से पूछते हैं कि जेल किसा जाना चाहिए तो आकाश पहले ही बात देते हैं कि अर्शी तुम जेल में अपना बर्थडे मनाओगी लगता है. 

दूसरी तरफ हिना खान, बंदगी का नाम लेती हैं कि उन्हें जेल जाना चाहिए और वो कहती हैं कि दूसरा नाम वो अर्शी का लेंगी क्योंकि उन्होंने टास्क अच्छी तरह नहीं किया. हिना की बात का जवाब देते हुए बंदगी कहती हैं कि उनकी वजह से टीम टास्क जीती थी. अर्शी इस बात को सुनकर कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है कैप्टन चाहे तो उन्हें बचा सकते हैं.

इस बात पर विकास गुप्ता बीच में बोल देते हैं और अर्शी के साथ उनका झगड़ा हो जाता है. अर्शी, विकास को कहती है जो उनके साथ अब हो रहा है उसके कसूरवार विकास ही हैं. अर्शी घरवालों की बातों में फंस चुकी हैं और अब बेचारी अर्शी अपना बर्थ डे जेल में मनाएंगी.

You May Also Like

English News