अभी-अभी: सलमान से पहले बिग बॉस ने ही कर किया ये बड़ा खुलासा, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगी आउट..

लो जी! इससे पहले कि रविवार का एपिसोड प्रसारित होता, इससे पहले कि सलमान खान उस कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान करते जिसे वोटिंग के आधार पर इस हफ्ते शो से बाहर किया गया, बिग बॉस ने खुद मोर्चा संभालते हुए उस नाम का ऐलान कर दिया है।अभी-अभी: सलमान से पहले बिग बॉस ने ही कर किया ये बड़ा खुलासा, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगी आउट..

कही Bigg boss की वजह से कंटेस्टेंट न हो जाये ये जानलेवा बीमारी….

वैसे तो हमने पहले ही आपको बता दिया कि दर्शकों ने सबसे कम वोट ढिंचैक पूजा को किये हैं जिसके आधार पर वह घर से बाहर हो सकती हैं। अब खुद बिग बॉस ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टी कर दी है।  

बिग बॉस 11 के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को बचाने के लिए ऑनलाइन वोटिंग ऑयोजित की गई जिसमें लोगों ने अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को बचाने के लिए वोट किये। इसमें ढिंचैक पूजा को सबसे कम, सिर्फ 1901 वोट्स मिले। बेनाफशा घर से बेघर होने से बाल बाल बचीं हैं। उन्हें ढिंचैक पूजा से सिर्फ 5 वोट्स ज्यादा मिले हैं। वहीं खतरे की घंटी सब्यसाची सतपथी (1956 वोट्स) और बंदगी कालरा (1961) पर भी टंगी थी। बाकी कंटेस्टेंट्स का भी बुरा हाल रहा। 

सपना चौधरी इस हफ्ते के एविक्शन से बच तो गई हैं लेकिन उन्हें प्रियांक शर्मा से भी कम वोट्स मिले हैं। प्रियांक को जहां 1997 वोट्स मिले, वहीं सपना की झोली में केवल 1952 वोट्स गिरे। वोट पाने में हितेन तेजवानी तीसरे नंबर पर रहे। उन्हें कुल 2,463 वोट्स मिले। 

नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को बचाने के लिए आयोजित की गई ऑनलाइन वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट्स शिल्पा शिंदे को मिले हैं। हिना खान को पछाड़ते हुए शिल्पा ने 4,484 वोट्स हासिल किये हैं। वहीं, हिना खान को 3,471 वोट्स मिले। इस हफ्ते 9 कंटेस्टेंट्स- शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, ढिंचैक पूजा, सपना चौधरी, हिना खान, बेनाफशा, हितेन तेजवानी, सब्यसाची सतपथी और बंदगी कालरा को नॉमिनेट किया गया। 

You May Also Like

English News