अभी अभी: सांसद गांव का डीएम ने लिया जायजा…

सांसद आदर्श गांव का शनिवार को डीएम संतोष कुमार राय जायजा लिया। एसडीएम प्रमोद तिवारी को सभी रास्तों की पैमाइश कराकर अतिक्रमण मुक्त कराने को कहा। रविवार को राजस्व अमला गांव के रास्तों की नापजोख कर अतिक्रमण से मुक्त कराने में जुट गया। यहां पानी की आपूर्ति के लिए लगभग 15 किमी. लम्बी पाइप बिछायी जानी है जो अभी तक नहीं हो पाया। इस मौके पर मनरेगा मजसांसद आदर्श गांवमलिष्का पर पार्टी नेताओं का गुस्सा, पड़ सकता है खुद पर ही भारी

दूरों ने मजदूरी भुगतान न होने की शिकायत की। जिस पर डीएम ने फटकार लगाते हुए पंचायत सचिव को शीघ्र मजदूरी भुगतान कराने का निर्देश दिए। राजकीय नलकूप 103 बीजी पर नाली न होने की भी शिकायत की गयी। मालूम हो कि राज्य सभा सांसद विनय कटियार ने बरॉव गॉव को गोद लिया है। 

पुस्तकों व ड्रेस का वितरण 
मिल्कीपुर। पूर्व माध्यमिक विद्यालय मानूडीह अमानीगंज में निशुल्क़ ड्रेस व पुस्तक वितरण हुआ। विधायक बाबा गोरखनाथ और बीईओ राम शंकर ने विद्यालय के सभी 165 छात्र छात्राओं को निशुल्क ड्रेस और पुस्तक वितरण किया। अध्यक्षता पूर्व प्रधानाध्यापक रामगुलाम दुबे और संचालन अरुण द्विवेदी ने की।

बाबा गोरखनाथ ने सरकार की नीतियों का बखान किया। वहीं बीईओ राम शंकर ने कहा कि पूर्व शिक्षकों को प्रेरणास्रोत बताया। प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष जयहिंद सिंह, जू. हा. स्कूल के जिलाध्यक्ष अरुण तिवारी ने संबोधित किया। बंशीधर द्विवेदी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय सिंह, सुनील प्रियदर्शी, जितेंद्र शुक्ल, अनूप द्विवेदी मीडिया प्रभारी आसशिवे एसो भानुप्रताप सिंह, चंद्रप्रकाश, जयप्रकाश आदि रहे।

loading...

You May Also Like

English News