अभी-अभी: साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान, कहा- 2019 से पहले राम मंदिर के निर्माण को नहीं रोक सकती दुनिया की कोई ताकत

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर श्री श्री रविशंकर की कोशिशों के बीच बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि कोशिश करने वालों की कभी हार हो ही नहीं सकती. उन्होंने कहा कि स्पष्ट दिखाई देने लगा है कि मंदिर निर्माण का समय बहुत निकट आ गया है.अभी-अभी: साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान, कहा- 2019 से पहले राम मंदिर के निर्माण को नहीं रोक सकती दुनिया की कोई ताकत अभी-अभी: प्रद्युम्न के पिता ने किया बड़ा खुलासा, बताया हरियाणा के मंत्री ने उन पर बनाया था दबाव

उन्होंने कहा कि अब तो मुसलमान के एक बहुत बड़े तबके ने भी राम मंदिर निर्माण की वकालत शुरू कर दी है. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी साहब ने एफिडेविट भी दिया है और इस बात की वकालत की है कि अयोध्या में केवल राम मंदिर ही बनना चाहिए. उनका कहना है कि मस्जिद फैजाबाद अयोध्या के बाहर कहीं भी हो सकती है.

साक्षी महाराज ने कहा कि 2019 चुनाव से पहले भव्य राम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती. उन्होंने कहा कि जो श्री श्री रविशंकर की ओर से कोशिश हो रही है वो सही दिशा में जाती दिख रही है. उन्होंने कहा कि जो हालात बन रहे हैं, उसको देखते हुए यह साफ है कि अब राम मंदिर बनकर ही रहेगा. 

साक्षी महाराज का कहना है कि राम मंदिर निर्माण हमेशा से विश्व हिंदू परिषद बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे पर रहा है. हमेशा से सभी लोग कहते रहे हैं कि राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में होगा. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो.  साक्षी महाराज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई हो रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ भी हो पर 2019 के चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा. दुनिया की कोई ताकत मंदिर को बनने से नहीं रोक पाएगी.

गौरतलब है कि 16 नवंबर को श्री श्री रविशंकर अयोध्या जा रहे हैं. वहां वे रामलला के दर्शन करेंगे, अलग-अलग अखाड़ों और संतों से मुलाकात करेंगे और साथ ही अन्य पक्षकारों से भी मुलाकात कर सकते हैं. अयोध्या से लौटने के बाद योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा कई मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ श्रीश्री रविशंकर से मिलेंगे.

You May Also Like

English News