अभी-अभी: सातवीं क्लास की छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस करेगी जांच

फरीदाबाद में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 साल की एक किशोरी ने घर के अंदर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय परिवार ड्यूटी पर गया हुआ था और लड़की घर में अकेली थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है. आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.अभी-अभी: सातवीं क्लास की छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस करेगी जांचBreaking: भारत पहुंचे इटली के प्रधानमंत्री, निवेश पर बढ़ावा होगा अहम विषय!

मृतक शालू की मौत के बाद परिवार में मातम पसरा है. मृतक बल्लबगढ़ की भगत सिंह कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी. मूलरूप से बिहार का रहने वाला प्रीतम राय अपनी पत्नी शशिकला और 14 साल की बेटी शालू के साथ किराए के एक मकान में रहते थे और दंपति किसी फैक्ट्री में काम करते हैं. 

घटना रविवार दोपहर की है जब पड़ोसियों ने प्रीतम को सूचना दी कि शालू अपने कमरे के पंखे से लटकी हुई है. दंपति घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. घटना की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी श्रीराम ने बताया कि उन्हें एक लड़की ने आत्महत्या के बार में सूचना दी. अब पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में भिजवा दिया है. आत्महत्या की वजहों का पता जांच के बाद ही चल सकेगा.

loading...

You May Also Like

English News