अभी-अभी: सामने आया ‘बाहुबली 2’ ये बड़ा सच, जो यकीनन आप नहीं जानते होंगे

एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। इस फिल्म का खुमार अभी भी दर्शकों के सिर से उतरा नहीं है। रिलीज के पांच महीने बाद इस फिल्म की एक ऐसी फोटो लीक हुई है जिसे आप जरूर देखना चाहेंगे।अभी-अभी: सामने आया 'बाहुबली 2' ये बड़ा सच, जो यकीनन आप नहीं जानते होंगेअभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: पटाखा गोदाम में ब्लास्ट के बाद लगी भीषण आग, चारो तरफ मचा हड़कंप

दरअसल, ये फोटो फिल्म के क्लाइमेक्स की है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में राणा डग्गुबती और प्रभास अपनी कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं।वहीं राजामौली ‘भल्लालवदेव’ को उनका कैरेक्टर समझा रहे हैं।

प्रभास भी राजामौली की बात ध्यान से सुनते नजर आ रहे हैं। इससे पता चल रहा है राजामौली ने ही बाहुबली और भाल्लालदेव के किरदार को निखारा है।इस तस्वीर को खुद प्रभास ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। बता दें कि फिल्‍म का क्लाइमैक्स शूट होने में 30 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे।

पहली बार ‘बाहुबली 2’ के क्लाइमैक्स की फोटो सामने आई है। लीक होने के डर से राजामौली ने फिल्म के तीन क्लाइमैक्स शूट किए थे। ये उस क्लाइमैक्स की तस्वीर है जिसे पर्दे पर दिखाया गया था।
 

इस साल अभी तक ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्म नहीं आई है। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए था और फिल्म ने 10 दिन बाद ही दु‌निया भर से 1000 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी।
 

फिल्म के बाद इसकी पूरी कास्ट की दर्शकों ने जमकर तारीफ की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दो दशक में अभी तक ऐसी फिल्म नहीं आई है। 

You May Also Like

English News