अभी अभी: सामने आया श्रीदेवी से जुडा ये राज, जिससे जानकर उड़ जायेगे होश…

अभिनेत्री श्रीदेवी ने शादी से पहले अपने पति बोनी कपूर को राखी बांधी थी। यह राखी मिथुन चक्रवर्ती ने जबरजस्ती बंधवाई थी। दरअसल मिथुन श्रीदेवी को किसी और के साथ नहीं देखना चाहते थे।अभी अभी: सामने आया श्रीदेवी से जुडा ये राज, जिससे जानकर उड़ जायेगे होश...इस महिला की SEXY तस्वीरों ने मचाई हुयी है चारो तरफ सनसनी…इन फोटोज की असलियत जान चौक जायेंगे आप भी…

श्रीदेवी और मिथुन तीन साल तक एक साथ रहे। इसके बाद वो अलग हो गए। फैंस मैगजीन के मुताबिक 1985 में मिथुन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ शादी की। यह शादी 3 साल तक चली हालांकि दोनों की ओर से इस बात की कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की गई।अभी अभी: सामने आया श्रीदेवी से जुडा ये राज, जिससे जानकर उड़ जायेगे होश...बॉलीवुड की इस HOT एक्ट्रेस ने पोस्ट की अपनी TOPLESS फोटो…सोशल मीडिया पर तेज़ी से हो रही VIRAL

खबरों के मुताबिक 1988 में श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती से अपने तीन साल के रिश्ते को तोड़ना का फैसला किया। इसकी वजह यह बताई गई कि शादी के बाद भी मिथुन ने अपनी पहली पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस योगिता बाली को तलाक नहीं दिया था। अभी अभी: सामने आया श्रीदेवी से जुडा ये राज, जिससे जानकर उड़ जायेगे होश...इस रिश्ते के बाद बोनी श्रीदेवी की जिंदगी में बोनी कपूर आए। इन दोनों की दोस्ती समय के साथ साथ गहरी होती गई। बोनी श्रीदेवी को अपनी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में लेना चाहते थे, इस फिल्म के लिए श्रीदेवी की मां ने उनसे 10 लाख रूपये मांगे, श्रीदेवी की मां को इंप्रेस करने की खातिर उन्होंने श्रीदेवी की मां को 10 की बजाय 11 लाख रुपए दे दिए और श्री को ‘मिस्टर इंडिया’ के लिए साइन कर लिया। अभी अभी: सामने आया श्रीदेवी से जुडा ये राज, जिससे जानकर उड़ जायेगे होश...“मेरे बेटे को बिल्कुल भी आइडिया नहीं है कि मैं हूं पॉपुलर”

इसके बाद बोनी ने श्रीदेवी की मां के सिर पर चढ़ा लाखों का कर्ज भी अदा किया। लेकिन ये रिश्ता मिथुन को बिलकुल भी पसंद नहीं था। इसके बाद मिथुन ने श्रीदेवी से फिल्म के सेट पर ही बोनी कपूर को राखी बंधवा दी थी। जहां एक तरफ बोनी श्रीदेवी के लिए पागल थे वहीं श्रीदेवी मिथुन को अपना हमसफर बनाना चाहती थी लेकिन मिथुन की पत्नी योगिता को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की। इससे मिथुन विचलित हो गए और योगिता को छोड़ने की हिम्मत नहीं कर पाए और ये कहानी वहीं खत्म हो गई। 

वहीं मिथुन से दूर होने के बाद श्रीदेवी को अब बोनी कपूर का आसरा था। बोनी ने उन्हें अपने घर में जगह दी और अपनी पहली पत्नी मोना को कहा कि श्रीदेवी उनकी बहन हैं। मोना ने श्रीदेवी को घर में रहने की जगह दी। यह जानकारी एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर की पूर्व पत्नी स्वर्गीय मोना कपूर ने दी थी। बोनी कपूर और मोना के दो बच्चे हो चुके थे। दूसरी तरफ श्रीदेवी के भी मां बनने की खबरें उड़ीं, जल्द ही सच्चाई सबके सामने आ गई मोना ने इंडस्ट्री में बोनी और श्रीदेवी के रोमांस की खबरों से दुखी होकर घर छोड़ दिया। बोनी ने 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली तब श्रीदेवी सात माह की गर्भवती थी।

 

You May Also Like

English News