अभी-अभी सामने आया Bigg Boss का चौंकाने वाला फैसला, एक साथ निकाल दिये दो कंटेस्टेंट्स

‘बिग बॉस 11’ के मेकर्स ने एक और चौंकाने वाला फैसला सुनाया है। इस हफ्ते दो-दो कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर कर दिया गया है। हालांकि ये कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं, बल्कि दर्शकों की वोटिंग के आधार पर उठाया गया कदम है। जिन दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ हुआ है उनमें से एक का नाम चौंकाने वाला है।अभी-अभी सामने आया Bigg Boss का चौंकाने वाला फैसला, एक साथ निकाल दिये दो कंटेस्टेंट्स

‘इंडियन प्रिंसेज’ के लुक में नजर आईं जैकलीन, कलर कॉम्बिनेशन के मुरीद हो जाएंगे आप

इस हफ्ते सब्यसाची सतपथी और महजबी सिद्दीकी को घर से बाहर कर दिया गया है। गौरतलब है कि सब्यसाची इसी हफ्ते घर के कप्तान चुने गए हैं। इस बार कुल पांच कंटेस्टेंट्स- सपना चौधरी, प्रियांक शर्मा, बेनाफशा, सब्यसाची सतपथी और महजबी सिद्दीकी नॉमिनेट किये गए थे।  शनिवार सुबह 11 बजे तक की ऑनलाइन वोटिंग के परिणामों में भी सब्यसाची और महजबी को ही सबसे कम वोट्स मिले हैं।

पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी सब्यसाची और महजबी सबसे कम वोट पाने वाले तीन कंटेस्टेंट्स में से थे। इस ट्विस्ट को बिग बॉस कैसे अंजाम देते हैं ये देखना दिलचस्प होगा। लेकिन इस हफ्ते के एलिमिनेशन से बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। अगर सब्यसाची घर से बाहर हो जाएंगे तो अगला कप्तान कौन होगा?

क्या कैप्टेंसी के बाकी दो दावेदारों- आकाश डडलानी और बंदगी कालरा को बिग बॉस दोबारा मौका देंगे या फिर शुक्रवार को हुए स्पेशल टास्क के विजेता रहे आकाश डडलानी और अर्शी खान को चांस देंगे? इन सब सस्पेंस के साथ इस हफ्ते का ‘वीकेंड का वार’ बेशक मजेदार होने वाला है। 

You May Also Like

English News