अभी-अभी: सामने आया Bigg Boss फिनाले में सलमान का ये नया लुक…

सलमान खान किस लुक में बिग बॉस के विनर की घोषणा करेंगे, इसका खुलासा हो गया है. सलमान रविवार को बिग बॉस की अपनी पारंपरिक ड्रेस ब्लैक सूट से अलग नजर आएंगे. बता दें कि रविवार को तय हो जाएगा कि बिग बॉस के 11वें सीजन में किसने बाजी मारी है. शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा में से कोई एक विनर होगा.अभी-अभी: सामने आया Bigg Boss फिनाले में सलमान का ये नया लुक...पद्मावत विवाद से डिप्रेशन में पहुंचे भंसाली, खाना-पीना और घर से बाहर निकलना किया बंद

फिनाले के दिन सलमान किस लुक में नजर आएंगे, दर्शकों में ये जानने की उतनी की दिलचस्पी है, जितना कि इस शो के विनर का नाम. बता दें कि सलमान फिनाले एपिसोड में ऐशले रेबेलो के डिजाइन किए कपड़े पहनेंगे. एक इंटरव्यू में ऐशले ने बताया शनिवार को सलमान कैजुअल लुक लेंगे. मैंने उन्हें एक मिलिट्री स्टाइल की जैकेट और एक टी-शर्ट दी है जिसे वह कारगो पैंट के साथ पहनेंगे. रविवार के एपिसोड में वे फॉर्मल ब्लैक सूट पहनेंगे.

उधर, दूसरी ओर बिग बॉस का आखिरी टास्क ‘विकास सिटी’ खत्म हो गया है. यह टास्क काफी मसालेदार और एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा. हमेशा की तरह इस टास्क के विजेता भी मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ही रहे. शो के आखिरी टास्क को जीतने के साथ ही वह खुद के लिए 6 लाख रुपए की धनराशि भी जीत चुके हैं. इस टास्क के तहत विकास तानाशाह बने थे. हिना, शिल्पा और पुनीश उनके सेवक थे. सभी को डिक्टेटर विकास के आदेशों का पालन करना था. पुनीश, हिना और शिल्पा को विकास की बात ना मानने पर गेम से आउट होना था और बजर बजाना था. 

गेम में पुनीश सबसे पहले आउट हो जाते हैं. विकास ने उन्हें गंजा होने का आदेश दिया था. जिसे पुनीश मानने से इनकार कर देते हैं और गेम से बाहर हो जाते हैं. पुनीश के बाहर होते ही विकास 3 लाख जीत जाते हैं. इस टास्क के दौरान विकाश और शिल्पा के बीच प्यारी सी केमिस्ट्री देखने को मिली. जहां विकास उन्हें खुद को खाना खिलाने और साड़ी पहनकर किचन में काम करने का आदेश देते हैं.

टास्क में शिल्पा के साथ डिक्टेटर विकास की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई. गेम के दूसरे दिन विकास ने शिल्पा को स्विमिंग पूल में जाने का आदेश दिया. जिसे शिल्पा ने मानने से इंकार किया और गेम से आउट हो गईं. इस तरह विकास ने 6 लाख की धनराशि जीत ली.

You May Also Like

English News