अभी-अभी: सिल्वर शाइन स्कूल के डायरेक्टर ने किया सुसाइड….

सिल्वर शाइन स्कूल के डायरेक्टर ने बुधवार को अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के मुताबिक वह काफी दिनों से डिप्रेशन में थे। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया।अभी-अभी: सिल्वर शाइन स्कूल के डायरेक्टर ने किया सुसाइड....

बड़ी खबर: बीजेपी से संयुक्ता भाटिया हो सकती हैं लखनऊ की पहली महिला मेयर….

अवंतिका फेज-2 में राजवीर शर्मा रहते हैं। उनके बेटे विकास वशिष्ठ (42) महिंद्रा एंक्लेव में सिल्वर शाइन नाम से स्कूल चलाते थे। वह स्कूल के डायरेक्टर भी थे। बुधवार दोपहर बाद विकास अपने घर पर ही थे। परिवार के लोगों से आराम करने की बात कहकर वह अपने कमरे में चले गए और अंदर से कुंडी लगा ली।

विकास के परिजनों ने कविनगर पुलिस को बताया कि कई घंटे बाद भी जब वह कमरे से नहीं निकले तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। विकास ने जब दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर विकास फंदे से लटके हुए थे। परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें नीचे उतारा और कोलंबिया एशिया अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कविनगर एसएचओ समरजीत सिंह ने बताया कि विकास के परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी। देर शाम अस्पताल से मीमो थाने पहुंचा तो सुसाइड की जानकारी मिली। विकास के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में थे। करीब एक महीना पहले वह नशा मुक्ति केंद्र भी गए थे। उन्होंने बताया कि परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है। परिजनों ने लिखित में कहा है कि उन्हें इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करनी है।

You May Also Like

English News