अभी अभी: सीएम केजरीवाल ने BJP और NBVP पर लगाया ये बड़ा आरोप…

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर के मामले में अब नेता भी कूद पड़ें हैं। इनमे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं। इस मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और एबीवीपी जमकर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा है कि बीजेपी और एबीवीपी वाले खुद ही देश के खिलाफ नारे लगवाते हैं और विरोध करते हैं।अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी पर बोला हमला

केजरीवाल ने मंगलवार को सुबह-सुबह ट्वीट किया कि ‘ये देश विरोधी नारे भाजपा / ABVP वाले ख़ुद ही लगवाते हैं।  वहीं इस मामले को लेकर सीएम केजरीवाल आज दोपहर ढाई बजे खुद गवर्नर अनिल बैजल से मुलाक़ात करेंगे। यह जानकारी भी मुख्यमंत्री की ओर से दी गई है।

आपको बता दें कि डीयू के रामजस कॉलेज में ABVP और वामपंथी छात्र संगठनों के बीच हुई झड़प के बाद गुरमेहर ने ABVP की कथित गुंडागर्दी के खिलाफ टिप्पणी की थी। इसके बाद गुरमेहर कौर को जान से मारने और रेप की धमकी मिली।

 
 घटना बढ़ते बढ़ते इतनी बढ़ गयी कि देश के कई दिग्गज नेता इस लड़ाई में शामिल हो गए। अरविंद केजरीवाल के साथ राहुल गांधी भी मैदान में उतर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि ‘भय और उत्पीड़न के खिलाफ हम अपने छात्रों के साथ हैं। गुस्सा और असहिष्णुता की हर आवाज के खिलाफ एक गुरमेहर कौर खड़ी होगी।’ देशभक्ति पर चल रही इस बहस में दंगल गर्ल भी कूद पड़ी हैं।

वहीँ बबीता फोगाट ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘जो अपने देश के हक में बात नहीं कर सकती उसके हक में बात करना ठीक है क्या ?’ इसी बीच तमाम शिक्षण संस्थाओं में इस मुद्दे पर बवाल की ख़बरें हैं।

You May Also Like

English News