अभी अभी: सीएम योगी ने अपने मंत्रियों से कहा- तीन दिन के अन्दर ये काम करके दो, वरना…

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों से दोबारा अचल संपत्ति और मौजूदा आमदनी का ब्यौरा मांग है। इसमें उन्होंने मंत्रियों को 3 दिन में ब्यौरा देने के लिए कहा है। बड़ा खबर: सीएम योगी के पीठ पीछे हुआ ऐसा काम, कि पीएम मोदी भी हो गए हैरान अभी तक म्यूचुअल फंड में नहीं किया निवेश? निवेश कीजिए म्यूचुअल फंड में फंड्सइंडिया के साथ करो म्युचुअल फंड्स में शुरुवात।

अभी अभी: सीएम योगी ने अपने मंत्रियों से कहा- तीन दिन के अन्दर ये काम करके दो, वरना…

CARS24- गाड़ी बेचने का नया तरीका ! क्लासिफाइड साइट्स हुई फेल आ रही खबरों के मुताबिक CM के इस कदम से मंत्रियों में हड़कंप है। संपत्ति का ब्यौरा तैयार करने में मंत्रियों को मुश्किलें भी आ रही हैं। उन्हें हाल ही में विधानसभा चुनाव में दिए गए हलफनामे और अब इन्कम टैक्स रिटर्न में आंकड़े एक जैसे रखने हैं। सूत्र बताते हैं कि CM  ने एक गाइडलाइंस भेजी है।

यह पत्र अभी कई मंत्रियों को मिला भी नहीं है। मंत्रियों को यह भी बताना है कि मंत्री बनने से पहले उनका कौन से व्यवसाय है, उससे कितनी आमदनी है। आपको बता दें कि योगी ने सरकार बनने पर अपने सारे मंत्रियों से 15 दिनों में चल अचल संपत्ति और मौजूदा आमदनी का ब्यौरा मांग था, लेकिन ज्यादातर मंत्री इससे बेपरवाह रहे।

इससे खफा सीएम ने उनको दुबारा लेटर लिख कर 3 दिन में ब्यौरा मांगा है। इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कॉमन सिविल कोड की वकालत करते हुए कहा कि तीन तलाक के सवाल पर मौन रहने वाले दल इस समस्या के लिए भी जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि समाज और देश के हित में यह जरूरी है कि सभी के लिए कानून बराबर हो। मुख्यमंत्री ने यह बात सोमवार को लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जयंती के मौके कही।

You May Also Like

English News