अभी-अभी: सीएम योगी ने लगा दी सबसे बड़े फ़ैसले पर मोहर, दूसरी पार्टिया हुई हैरान

यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही लगातार बड़े फैसले हो रहे हैं। योगी सरकार फुल एक्शन मोड में नजर आ रही है। आज यूपी में कैबिनेट की मीटिंग हुई जिसमें कई फैसले किए गए। सीएम ने इस बैठक में यूपी को 24 घंटे बिजली देने के मसौदे पर मुहर लगा दी। सरकार का ये सबसे बड़ा फैसला माना जा रहा है। अभी अभी: हनुमान जयंती पर योगी सरकार ने दे डाला यूपी सबसे बड़ा तोहफा, पीएम ने कहा… बीजेपी ने चुनाव के पहले अपने घोषणापत्र में कई वादे जनता से किये थे, जिनमे से एक है प्रदेश में 24 घंटे बिजली की व्यवस्था।

इसी वादे को निभाने के लिए योगी सरकार लगातार बैठकें कर रही थी जिसके बाद आज इस फैसले पर मुहर लग गई। सूत्रों के मुताबिक, कार भी तैयार हो चुका है जिसपर यूपी सरकार और केंद्र के बीच समझौता होना है अभी तक म्यूचुअल फंड में नहीं किया निवेश? निवेश कीजिए म्यूचुअल फंड में अभी तक म्यूचुअल फंड में नहीं किया निवेश? निवेश कीजिए म्यूचुअल फंड में अभी तक म्यूचुअल फंड में नहीं किया निवेश? निवेश कीजिए म्यूचुअल फंड में 14 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में इस एमओयू पर हस्ताक्षर होंगे। बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि सरकार बनने पर 2018 तक सभी को 24 घंटे बिजली दी जाएगी।

इसके साथ ही कई और योजनाओं को सरकार ने हरी झंडी दिखा दी है। इन पांच योजनाओं पर लगी मुहर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, लखनऊ, कानपुर, गाजियाबाद अथॉरिटी में 10 करोड़ से ऊपर के हुए सभी कामों की जांच होगी। 15 जून तक सभी सड़के गड्ढा मुक्त करने के प्रस्ताव को हरी झंडी दी है। किसानों से 487 प्रति क्व‍िंटल की दर से आलू की खरीद तत्काल प्रभाव से शुरू की जाएगी। 24 घंटे बिजली के प्रस्ताव पर भी मुहर। 14 अप्रैल को केंद्र और यूपी के बीच एमओयू साइन होगा। अवैध खनन को रोकने के लिए टास्क फोर्स के गठन का प्रस्ताव। बुंदेलखंड में पानी के लिए प्रयोजना को मंजूरी।

 

You May Also Like

English News