अभी-अभी: सीएम योगी से मिलने पहुंची यादव परिवार की ये ‘छोटी बहू’

यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी शपथग्रहण के बाद से अभी तक वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही मौजूद हैं। इसी बीच शुक्रवार को मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव अपने पति और मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव के साथ गेस्ट पहुंची।

अभी-अभी: शिवसेना के “चप्पपलमार सांसद” के लिए सदन एकजुट, नियमों की मरोड़ेंगे गर्दन!

वहीं मुलाकात का वक्त पहले से तय था। वहीं अपर्णा के सीएम योगी से अचानक मुलाकात के पीछे की तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। लेकिन बाजार में खबरें फैल रही हैं कि अपर्णा BJP ज्वाइन कर सकती हैं।

अभी-अभी: आया सीएम योगी का सबसे बड़ा फैसला, अखिलेश को पिता से मिली ‘विरासत’ पर होगा सरकार का कब्जा

लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा चुकी अपर्णा को बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से करारी हार का सामना करना पड़ा थी।

बता दें, कि सीएमअादित्यनाथ याेगी बनने से पहले अजय सिंह बिष्ट थे. उनका मूल निवास उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक के पंचूर गांव में है जबकि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की दाेनाें बहुएं (डिंपल यादव व अपर्णा यादव) भी यहीं से ताल्लुकात रखती हैं।
बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के 21वें मुख्यमंत्री के रूप में 19 मार्च को लखनऊ के कांशीराम स्मारक स्थल पर राज्यपाल राम नाइक ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई थी. आदित्यनाथ योगी सीएम आवास में नवरात्रि के दौरान प्रवेश करेंगे।

You May Also Like

English News