अभी-अभी: सीरिया की जेल में हुआ हवाई हमला, हुई कई लोगो की मौत मचा पूरे देश में हड़कंप….

सीरिया में जेहादियों द्वारा संचालित जेल पर हमला किया गया. जेल को निशाना बनाकर किए गए अमेरिका नीत गठबंधन के हवाई हमलों में करीब 60 लोगों की मौत हो गई. अमेरिका ने कहा कि इस हमले में जेहादी उसका एकमात्र निशाना हैं. बता दें कि सीरियन आब्जर्वेटरी फॉर हयूमन राइट्स ने इसके बारे में जानकारी दी.

#Video: ड्राइविंग विथ सेक्स? ऐसा विडियो जिसने तोड़े Hotness के सारे रिकार्ड, विडियो देख उड़ जायेंगे आपके होश!

अभी-अभी: सीरिया की जेल में हुआ हवाई हमला, हुई कई लोगो की मौत मचा पूरे देश में हड़कंप....

ब्रिटेन आधारित निगरानी समूह ने कहा कि सीरिया के मयादीन में स्थित आईएस संचालित जेल को निशाना बनाया गया. बता दें कि मयादीन देश के पूर्वी प्रांत देइर एजोर का एक बड़ा शहर है. प्रांत के अधिकतर हिस्से पर जेहादियों का कब्जा है और यहां गठबंधन तथा सीरियाई सेना एवं उसके रूसी सहयोगी दोनों ही हवाई हमले करते रहे हैं. संस्था के प्रमुख रामी अब्दुल रहमान ने कहा कि हवाई हमले में 42 कैदियों तथा 15 जेहादियों की मौत हो गई.

O.M.G..!! नहीं छोड़ा पवित्र स्थल को भी, मंदिर में आपत्तिजनक हालत पकड़े गये में प्रेमी जोड़े, हुए शर्मसार: देखें विडियो

इससे पहले भी हुआ हमला

पूर्वी सीरिया के इस्लामिक स्टेट के कब्जे वाले शहर पर हवाई हमले हुआ था. उस हमले में कम से कम 35 आम नागरिकों के मारे जाने की आशंका थी. सीरिया के मयादीन शहर की आवासीय इमारतों पर लगातार कई हमले किए गए. संगठन के प्रमुख रमी आबदेल रहमान ने बताया, ‘मरने वालों में आईएस लड़ाकों के 26 रिश्तेदार शामिल थे. इनमें सीरियाई और मोरक्को मूल की महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. नौ सीरियाई आम नागरिक थे, जिनमें पांच बच्चे शामिल थे.’

#Video: ये है दुनिया के सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल्स में से एक, काबिले तारीफ है इनका सेक्स…

बता दें कि पेंटागन की एक रिपोर्ट में भी यह स्वीकार किया गया कि मार्च में मोसुल में जिहादी विरोधी हमलों में 105 आम नागरिक मारे गए हैं. अमेरिकी सेना भी कह चुकी है कि साल 2014 से अब तक इराक और सीरिया में हुए गठबंधन के हवाई हमलों में कुल 352 लोग मारे जा चुके हैं.

You May Also Like

English News