अभी-अभी: सैमसंग ने फेस्टिव सीजन में किया बड़े ऑफर का ऐलान, 1 साल तक बदलेगा मोबाइल की टूटी स्क्रीन

सैमसंग ने इस फेस्टिव सीजन में एक बड़े ऑफर का ऐलान किया है। सैमसंग ने अपने ग्राहकों के लिए मोबाइल स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर पेश किया है जिसके तहत मोबाइल खरीदने के 1 साल के अंदर डिस्प्ले टूटने पर कंपनी नया डिस्प्ले लगाएगी, हालांकि इसके लिए 990 रुपये देने होंगे। इस ऑफर के तहक एक साल के भीतर किसी भी सैमसंग रिटेल स्टोर, शो रूम या डीलर के पास जाकर फोन की स्क्रीन एक बार बदलवाई जा सकेगी।अभी-अभी: सैमसंग फेस्टिव सीजन में किया बड़े ऑफर का ऐलान, 1 साल तक बदलेगा मोबाइल की टूटी स्क्रीनअगर आप भी है BSNL के यूजर तो आपके लिए आया ये धमाकेदार प्लान, जल्दी कराएं रिचार्ज

सैमसंग के मोाबइल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिटेंड असीम वारसी ने मीडिया को बताया कि यह ऑफर 21 सितंबर 2017 से 21 अक्टूबर 2017 के बीच खरीदे गए सैमसंग के मोबाइल और टैबलेट के लिए है। उन्होंने आगे बताया कि 9,000 रुपये से ज्यादा कीमत वाली डिवाइस पर लागू होगा। 

असीम के दावे के मुताबिक भारत के प्रीमियम मोबाइल मार्केट में सैमसंग का मार्केट शेयर 60 फीसदी से ज्यादा, जबकि मोबाइल बाजार में कुल शेयर 43 फीसदी से ज्यादा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि सैमसंग पे काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस समय इसके 15 लाख यूजर्स हैं।

You May Also Like

English News