अभी-अभी: सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान को लेकर किया ये बड़ा खुलासा….

ब़ॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म इत्तेफाक की सफलता पर खुशी मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने खुद को और सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 2010 में सलमान के साथ दबंग फिल्म से डेब्यू करने वाली सोनाक्षी ने दबंग के अगले पार्ट को लेकर एक नई बात कही है।  अभी-अभी: सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान को लेकर किया ये बड़ा खुलासा....

जानिए क्यों, इस एक्ट्रेस को कंगना के साथ काम करके लगा अजीब, दिया ऐसा इशारा

उन्होंने कहा कि वह दबंग के अगले भाग में भी नजर आएंगी। चाहे फिल्म में उनका रोल छोटा ही क्यों न हो। सोनाक्षी ने बताया, ‘मुझे रास्ता दिखाने के लिए मैं हमेशा सलमान की आभारी रहूंगी। मैं आज जो भी हूं वह इसलिए क्योंकि मैं दबंग का हिस्सा थी।’

 सोनाक्षी ने आगे कहा कि रज्जो हमेशा दबंग का हिस्सा रहेगी। फिल्म के अगले भाग में, क्यों न रज्जो का रोल छोटा ही हो मैं इसे जरूर करूंगी। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि दबंग के अगले भाग की शूटिंग अगले साल से शुरू हो जाएगी। 

गौरतलब है कि अपने कैरियर की शुरुआत में हीरो केंद्रीत फिल्में करने के लिए सोनाक्षी को लोगों की काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत में सलमान खान के साथ दबंग और अक्षय कुमार के साथ राऊडी राठौर जैसी फिल्में की। 

 कैरियर की शुरुआत में इस तरह की फिल्में करने का सोनाक्षी को अफसोस नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा नकारात्मक सोच को एक ओर रखती हूं। आज मैं जहां भी हूं केवल इन फिल्मों की वजह से ही हूं। 

You May Also Like

English News