अभी अभी: सोनिया गांधी हुई लापता, पोस्टर चस्पा कर दी जानकारी…

कांग्रेस उपाध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी को लेकर पहले अमेठी में पोस्टर चस्पा किए गए थे। जिनमें उनके लापता होने की बात कही गई थी लेकिन अब ऐसे ही पोस्टर रायबरेली क्षेत्र में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए चस्पा किए गए हैं। पोस्टर में जो बात प्रिंट की गई है उसमें कहा गया है कि सोनिया गांधी द्वारा करवाए जाने वाले विकास कार्य पूरे नहीं हो रहे हैं।अभी अभी: सोनिया गांधी हुई लापता, पोस्टर चस्पा कर दी जानकारी...आज बंगलुरु में इंदिरा कैंटीन लॉन्च करेंगे राहुल, सिर्फ 10 रुपये में मिलेगा भरपेट खाना…

उनके कार्यालय में काम नहीं हो रहा है। रायबरेली की जनता कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के व्यवहार से ठगा अनुभव कर रही है। पोस्टर्स में लिखा गया है कि जो भी इसकी जानकारी देगा उसे उचित ईनाम दिया जाएगा। इस पोस्टर पर अमेठी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा ने पोस्टर्स को भाजपा आरएसएस की साजिश बताया और कहा कि यह सब कांग्रेस नेताओं को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

गौरतलब है कि गत 8 अगस्त को अमेठी में राहुल गांधी के लिए पोस्टर चस्पा हुए थे। राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके लापता होने के पोस्टर चस्पा हो गए थे। पोस्टर्स में राहुल गांधी की अपने संसदीय क्षेत्र के प्रति उदासीनता की बात कही गई थी। अब सोनिया गांधी को लेकर इस तरह के पोस्टर चस्पा होने से हालात गंभीर हो गए हैं।

You May Also Like

English News