अभी-अभी: सोनी ने लॉन्च किया ये मिररलेस कैमरा

दिल्ली: यह ख़बर है फोटोग्राफी से इश्क़ करने वालो के लिए. यह और ख़ास बन जाती हैं जब आप फोटोग्राफी करने के लिए सोनी का कैमरा पसंद करते हो क्योंकि सोनी ने हालिया एक नया कैमरा लांच किया है. बताया जा रहा है कि यह नया कैमरा 26 मार्च से बिक्री के लिए बाज़ार में उपलब्ध होगा.अभी-अभी: सोनी ने लॉन्च किया ये मिररलेस कैमरा

जापानी कंपनी सोनी ने भारत में अपना नया फुल फ्रेम मिररलेस ‘ए7’ कैमरा लांच कर दिया है. कंपनी ने अपने इस नए कैमरे की बॉडी कीमत 1,64,990 रुपए रखी है. इसके साथ अगर आप लेंस के साथ इसे खरीदते हैं तो ये आपको 1,79,990 रुपए में मिलेगा. कैमरे में 4K वीडियो रिकार्डिंग की जा सकती है जो प्रति सेकेंड 10 फ्रेम (एफपीएस) की स्‍पीड से वीडियो रिकार्ड कर सकता है. 

अगर कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाय तो इसमें नई टेक्‍नालॉजी का 24.2 मेगा पिक्सेल वाला ‘एक्मोर आर सीएमओएस’ इमेज सेंसर लगा हुआ है. सोनी ने इसमें 693 ऑटो फोकस प्‍वाइंट दिए है इसके अलावा इसकी प्रोसेसिंग पॉवर को बढाने के लिए इसमें BIONZ X प्रोसेसिंग इंजन दिया गया है. कैमरे की बैटरी क्षमता को बढ़ाते हुए 710 शॉट प्रति चार्जिंग कर दी है जो दुनिया भर में मिररलेस कैमरों  की रेंज में सबसे अधिक है. इसके अलावा इसकी ISO रेंज पर बात करें तो 100-51200 तक का ऑप्‍शन आपको मिलता है. कैमरे में बेहतर फोकस मिले इसके लिए इसमें Sony A7 III मल्‍टी सलेक्‍टर और जॉय स्‍टिक का ऑप्‍शन दिया गया है. कैमरे में सी टाइप यूएसबी सपोर्ट, वाई-फाई  फीचर्स भी शामिल किए हैं.

You May Also Like

English News