अभी-अभी: सोशल मीडिया से आहत हुआ ये पूर्व तेज गेंदबाज, दर्ज कराई शिकायत

पूर्व भारतीय क्रिकेटर देबाशीष मोहंती ने पुलिस में सोशल मीडिया पर अपलोड की गई अश्लील सामग्रियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ शरारती तत्वों ने इंटरनेट पर उनके बारे में अश्लील और घिनौनी सामग्रियों को अपलोड कर दिया है, जिनमें उनकी और उनकी पत्नी की तस्वीरों का प्रयोग किया गया है.अभी-अभी: सोशल मीडिया से आहत हुआ ये पूर्व तेज गेंदबाज, दर्ज कराई शिकायतवर्ल्ड चैंपियन भारत ने तीसरी बार किया ये कारनामा….

41 साल के पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने यहां पुलिस मुख्यालय के साइबर अपराध शिकायत शाखा में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. मोहंती ने कहा, ‘इंटरनेट पर ये तस्वीरें दो साल से भी ज्यादा समय से अपलोड हैं. 2015 में मैंने राज्य पुलिस की अपराध शाखा के संज्ञान में इन चीजों को लाया था और जिसके बाद पुलिस ने इसे पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया.’

उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि अपलोड करने वाले पर कार्रवाई की जाएगी, अपलोड करने वाले लोगों की सद्बुद्धि वापस आएगी और वे इंटरनेट से इसे हटाएंगे.’ उन्होंने कहा कि कुछ नहीं बदला है, पुलिस में औपचारिक शिकायत कराने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं है. 

देबाशीष मोहंती ने अपने कैरियर के दौरान दो टेस्ट में 4 और 45 वनडे इंटरनेशनल में 57 विकेट चटकाए. प्रथम श्रेणी के 117 मैचों में 417 विकेट उनके नाम हैं. मोहंती दिलीप ट्रॉफी की एक पारी के सभी 10 विकेट चटकाने का रिकॉर्ड रखते हैं.

You May Also Like

English News