अभी-अभी: सोहा-कुणाल ने अपनी लाड़ली बिटियाँ की पहली फोटो शेयर की !

देखा जाए तो अभी हाल ही में पाटोदी परिवार में सोहा अली खान ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. अभिनेत्री सोहा अली खान और कुणाल खेमू के घर 29 सितंबर को बेटी ने जन्म लिया था. और अब इस नन्ही परी का नामकरण भी हो गया है. 2 दिन पहले ही सैफ अली खान मामा और करीना कपूर खान मामी बन चुकी है साथ ही नन्हे तैमूर भी अब बड़े भैया बन गए है. अब तो कुणाल और सोहा की बेबी गर्ल का नाम भी रख दिया है. इस बेबी गर्ल का नाम ‘इनाया नौमी खेमू’ रखा गया है.अभी-अभी: सोहा-कुणाल ने अपनी लाड़ली बिटियाँ की पहली फोटो शेयर की !छोटे नवाब तैमूर को लेकर पापा सैफ चिंता में, मीडिया से कही ये बड़ी बात…!

और बेटी के नामकरण की जानकारी खुद पापा कुणाल खेमू ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी है. कुणाल ने ट्विटर पर लिखा कि- “हमने हमारी बेटी का नाम इनाया नौमी खेमू रखा है.

इनाया खुश और हेल्दी है. वो आप सभी के प्यार और आर्शीवाद का धन्यवाद करती है.” और अब तो इस बच्ची की पहली-पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. जी हां बता दे कि, रविवार को सोहा अली खान को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया और इसी दौरान बेबी गर्ल की पहली तस्वीरें सामने आईं. वैसे भी तैमूर अली खान को अब खेलने वाली एक नन्ही बहन भी मिल गई है. 

You May Also Like

English News