अभी-अभी: स्कूली बस का टायर फटा जाने से हुआ भीषण हादसा, घायल छात्रों में दो की हालत नाजुक

आगरा के पास एक बस का टायर फट जाने से भीषण हादसा हो गया. जिसमें बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और 40 से ज्यादा स्कूली छात्र घायल हो गए. हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर ‘झरना नाला’ के पास शुक्रवार की सुबह हुआ. बस में हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक प्राइवेट स्कूल के छात्र सवार थे, जो ताजमहल के स्टडी टूर पर जा रहे थे.अभी-अभी: स्कूली बस का टायर फटा जाने से हुआ भीषण हादसा, घायल छात्रों में दो की हालत नाजुकअभी-अभी: पुराने नोट जमा न कराने वालों को SC से मिली राहत, नहीं होगी आपराधिक कार्रवाई

आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने हादसे में बस ड्राइवर के मारे जाने की पुष्टि की है. एसएसपी ने बताया कि बस में कुल 45 छात्र सवार थे. घायल छात्रों में दो की हालत नाजुक है.

सूचना मिलने एतमादपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. ये जांच की जा रही है कि कहीं बस की रफ्तार तेज होने की वजह से तो टायर फटने का हादसा नहीं हुआ. 

गंभीर रूप से घायल छात्रों को आगरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में स्थित आलोक भारती स्कूल के कुल 106 छात्र और स्टाफ दो बसों पर सवार होकर स्टडी टूर पर आगरा का ताजमहल देखने आ रहे थे. इन में से एक बस हादसे का शिकार हो गई.

जैसे ही हादसे की जानकारी मिली आगरा पुलिस-प्रशासन के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

 

You May Also Like

English News