अभी अभी : स्टीव स्मिथ ने दिए संकेत, बांग्लादेश के खिलाफ यह गेंदबाज होगा टीम में शामिल

न्यूजीलैंड के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी का पहला मैच बारिश के कारण धुल जाने के कारण ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ का रुख और भी आक्रामक हो गया है। वह बांग्लादेश के खिलाफ कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसके लिए स्टीव ने मैच से पहले संकेत दिए हैं कि गेंदबाजी आक्रमण को और पैना करने के लिए लेग स्पिनर एडम जांपा को बांग्लादेश के खिलाफ मौका दिया जा सकता है।
मैच से पहले पाकिस्तानी बहुत उछल रहे थे लेकिन मैच के बाद क्या हुआ वो आप जरुर देखना चाहेंगे.. अभी अभी : स्टीव स्मिथ ने दिए संकेत, बांग्लादेश के खिलाफ यह गेंदबाज होगा टीम में शामिल
न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा, हमने बेहद खराब गेंदबाजी की। स्मिथ ने कहा, जिस पिच पर सोमवार को मैच खेला जाएगा उसपर श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका की भिडंत हो चुकी है। इसलिए ओवल की यह पिच इस मैच में स्पिन होगी। यह बात हमारे दिमाग में है लेकिन अंतिम निर्णय हम मैच के बाद लेंगे। लेकिन स्मिथ ने कहा, वह एक अतिरिक्त गेंदबाज के साथ मैदान में उतरेंगे। 

कंगारू कप्तान ने कीवी टीम के खिलाफ खराब प्रदर्शन की बात स्वीकार करते हुए कहा कि एक दिन टीम के लिए खराब हो सकता है। वह आशा करते हैं कि आगे ऐसा नहीं होगा। गेंदबाजों ने नेट्स पर कड़ा अभ्यास किया है और वह मैदान पर दोबारा गलती नहीं दोहराना चाहते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद स्मिथ ने कहा था कि हमारे खिलाड़ियों को जंग लग गई है। 

बांग्लादेश की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कप्तान स्मिथ ने कहा, तमीम इकबाल ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार पारी खेली। विकेट कीपर बल्लेबाज मुश्फिकर रहीम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा वह अच्छे युवा बल्लेबाज हैं। उनकी टीम में अच्छे खिलाड़ी हैं। मुस्तिफजुर के बार में स्मिथ ने कहा निःसंदेह वह एक विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं।

You May Also Like

English News