अभी-अभी: स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन में लगी आग, चारों तरफ मच हाहाकार…

PATNA: अभी-अभी मधुबनी में स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन के पैंट्रीकार में आग लग गई। इस घटना से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई। कई लोग जान बचाने के लिए ट्रेन से कूदने लगे।अभी-अभी: स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन में लगी आग, चारों तरफ मच हाहाकार...

इस लड़की का डांस देख कर आप भी हो जाओगे मदहोश.. देखे पूरा विडियो अकेले में

लोगों में डर देखकर ट्रेन को आधे घंटे के लिए रोक दिया गया। इस दौरान ट्रेन में सवार लोग डर के मारे चीखते-चिल्लाते रहे। रेलवे कर्मचारियों ने मुश्किलों के बाद आग पर काबू पा लिया। 

इस सेक्स रोबोट को खरीदने के बाद नहीं पड़ती लड़कियों की जरुरत, सेक्स रोबोट के लड़के हो रहे दिवाने…

जिससे ट्रेन में सवार लोगों ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है कि इलाहाबाद से निकलते ही पैंट्रीकार के नीचे से ट्रेन में आग लग गई। इस बात के फैलते ही ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई। कई लोग जान बचाने के लिए ट्रेने से कूद गए। ऐसे में कोई बड़ी घटना न हो जाए ये सोचकर रेलवे ने ट्रेन को रोक दिया।

इसके पहले बीकानेर के पालना स्टेशन के पास भठिंडा जोधपुर पैसेजर ट्रेन के इंजन में आग लग गई थी। आग लगते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया था। दमकल गाड़ियों को बुलाया गया था। लेकिन दमकल गाड़ियां वक्त पर नहीं पहुंच सकी और तब गांववालों ने मिट्टी और पानी से इंजन की आग को बुझाने की कोशिश की थी। 

जब ट्रेन के इंजन में आग लगी उस वक्त ट्रेन में 700 के करीब यात्री सवार थे। आग लगने के बाद तुंरत इंजन को बाकी बॉगियों से अलग कर दिया गया था। जिससे बोगियां आग की चपेट में आने से बच सकी थी।बोगियां आग की चपेट। 

You May Also Like

English News