अभी-अभी: स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ी, हॉस्पिटल में भर्ती

दिल्ली में राजनीतिक बवाल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. अरविन्द केजरीवाल के धरने और आंदोलन के बीच दिल्ली में उपराज्यपाल के खिलाफ अनशन कर रहे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत अचानक ख़राब हो गई जिक्से चलते उन्हें रात में हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. वहीं आज केजरीवाल के इस धरने का आठवाँ दिन है. 

 

स्वास्थ्य मंत्री की तबियत खराब हो जाने की जानकारी अरविन्द केजरीवाल ने भी ट्वीट कर दी. कुछ दिन पहले से ही सत्‍येंद्र जैन की तबियत बिगड़ रही थी. उनका शुगर 47 और कीटोन 2+ के स्तर पर पहुंंच गया था, जिसके बाद सत्येंद्र जैन फिलहाल डॉक्टर्स की देख रेख में है. IAS अफसरों के हड़ताल और उप राज्यपाल अनिल बैजल के दिल्ली सरकार के काम में रुकावट डालने और पूर्व राज्य का दर्जा दिए जाने को लेकर यह आंदोलन शुरू हुआ है.

बता दें, कल शाम को दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल को समर्थन देने के लिए दिल्ली में लाखों लोग सड़कों पर उतर आए थे. वहीं मंडी हाउस में हुआ यह आंदोलन एक मार्च के रूप में बढ़ता हूँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के घेराव के लिए जा रहा था लेकिन भारी सुरक्षाबलों के बीच मार्च को आगे नहीं बढ़ने दिया वहीं केजरीवाल के इस आंदोलन को विपक्ष का भी समर्थन मिल रहा है हालांकि विपक्ष में राहुल गाँधी और कांग्रेस ने अभी तक इससे किनारा कर रखा है. 

You May Also Like

English News