अभी-अभी: सड़क पर कपिल शर्मा की ‘बीवी’ के पिता को ऑटो वाले ने किया जख्मी…

कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी के का रोल करने वाली सुमोना चक्रवर्ती के पिता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई में उनके पिता पर एक ऑटो वाले ने हमला किया. पिटाई की वजह से सुमोना के पिता काफी जख्मी हो गए हैं. उनके सिर में काफी चोट लगी है. मारपीट की घटना एक सड़क पर सरेआम हुई .अभी-अभी: सड़क पर कपिल शर्मा की 'बीवी' के पिता को ऑटो वाले ने किया जख्मी...बर्थडे स्पेशल: इस वजह से फिल्म की सुर्खियों में आईं थी सिमी ग्रेवाल

सुमोना ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैं और मेरा परिवार अंधेरी स्थित सेवन हिल्स हॉस्पिटल के पास ही रहते हैं. मेरी मां की तबियत ठीक नहीं थी. मेरे पिता मां को हॉस्पिटल ले जा रहे थे. कोई भी ऑटोरिक्शा हॉस्पिटल जाने को तैयार नहीं था. बहुत कोशिशों के बाद एक ऑटो वाला रुका और जाने के लिए तैयार हुआ. लेकिन हमारी जरूरत देखते हुए वह ज्यादा पैसे मांगने लगा. मेरे पिता ने ज्यादा पैसे मांगने का सवाल उठाया.’

पत्थर से सिर फोड़ा

सुमोना के मुताबिक, पिता की बात से नाराज ऑटो वाले ने पत्थर से मेरे पिता का सिर फोड़ा. इतने पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो पंच और धक्का मारा. पत्थर लगने की वजह से पिता के सिर से खून बहने लगा. मेरी मां ने तुरंत एक कार रुकवाया और फौरन उन्हें हॉस्पिटल लेकर गईं.’ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

पवई पुलिस स्टेशन में अमित गुप्ता नाम के ऑटो ड्राइवर पर मामला दर्ज कराया गया है. उसके ऊपर धारा 324, 337, 506 के तहत करवाई की गई है. हालांकि वह 5,000 रुपए की जमानत पर रिहा कर दिया गया है. 

कौन है सुमोना?

सुमोना द कपिल शर्मा कॉमेडी शो में कपिल के पत्नी का किरदार निभाती थीं. सुमोना चक्रवर्ती असल जिंदगी में कपिल को अपना भाई मानती हैं. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से पहले इन दोनों की जोड़ी ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’ शो में विनर रह चुकी है. सुमोना ने ‘बडे़ अच्‍छे लगते हैं’ टीवी सीरियल के साथ साथ ‘किक’ और ‘बर्फी’ जैसी फिल्‍मों में भी काम किया है. उससे पहले फिल्‍म ‘मन’ में वो एक चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर कास्‍ट हुई थी.

You May Also Like

English News