अभी -अभी: हरियाणा में फिर आए भूकंप के झटके, चारों तरफ मची अफरा-तफरी…

New Delhi: एक बार फिर हरियाणा के रोहतक में भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप से पूरा उत्तर भारत कांप गया गया है। रात तड़के करीब साढ़े चार बजे राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किए गए।अभी -अभी: हरियाणा में फिर आए भूकंप के झटके, चारों तरफ मची अफरा-तफरी...महिला से जर्मनी एयरपोर्ट पर इन अधिकारियों ने कहा कपड़े उतारो और फिर…

इसके बाद उत्तर भारत में भी सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप के तेज झटको के बाद लोग अचानक अपने घरो से बाहर निकल गए। लोग आननफानन में अपने-अपने घरो से बाहर निकल कर इधर-उधर भागने लगे।

पति ने ब्‍वॅायफ्रेंड से किया सेक्स, दोनो के प्राइवेट पार्ट ने खोल दिया पूरा राज…

अचानक से भूकंप से तेज झटकों से घरों में सामान गिरने की तेज आवाजें आने लगी इसके बाद अफरातफरी मच गई। अमेरिका के भूगर्भ विज्ञान केंद्र के मुताबिक भूकंप की तीव्रता रिएक्टर पैमाने पर 4.7 आंकी गई है।

यूएसजीएस के मुताबिक भूकंप का केंद्र दिल्ली और हरियाणा के रोहतक के बीच खरखोदा नामक पर था। हालांकि अभी भूकंप से दिल्ली और एनसीआर में अभी तक किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर  नहीं मिली है। भूकंप के तेज झटकों के बाद लोगों ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स ट्विटर और फेसबुक पर भी अपने अनुभव शेयर किये हैं।

 

You May Also Like

English News