अभी-अभी: हर्षिता मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा- ‘गैंगस्टर थी मृतका, बदला लेने के लिए गैंग में हुई थी शामिल’

हरियाणा की डांसर और सिंगर हर्षिता दहिया मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। हर्षिता मां की हत्या और खुद के साथ हुए रेप का बदला लेने के लिए कुख्यात गैंगस्टर रविंद्र पुगथला के गैंग में शामिल हो गई थी।अभी-अभी: हर्षिता मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा- 'गैंगस्टर थी मृतका, बदला लेने के लिए गैंग में हुई थी शामिल'
पुलिस के मुताबिक हर्षिता को साल 2016 में रविंद्र पुगथला की गैंग के सदस्य शक्ति के साथ गिरफ्तार किया था। ये गिरफ्तारी एक मुठभेड़ के बाद की गई थी। पुलिस ने बताया कि हर्षिता का असली नाम गीता है और उसे सोनीपत में गैरकानूनी हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था।

तब गीता को गिरफ्तार करने वाले इंस्पेक्टर इंदीवर के मुताबिक मई 2016 में रविंद्र पुगथला को सोनीपत के कामी रोड पर गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम के साथ हर्षिता और उसके साथियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। बाद में हर्षिता और उसके दो साथियों को पुलिस ने देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया था।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान हर्षिता ने स्वीकार किया कि वो रविंद्र गैंग में थी। बाद में हर्षिता और उसके दो साथियों को पुलिस ने देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया था। तब हर्षिता के पास से अवैध हथियार बरामद हुए थे। हर्षिता के अनुसार वो गैंग में इसलिए शामिल हुईं क्योंकि जीजा दिनेश माथुर लगातार उनकी जान लेनी की धमकी दे रहा था। 

नाबालिग होने की वजह से मिली थी जमानत 

पुलिस पर फायरिंग करने के आरोप में हर्षिता ने नाबालिग होने का प्रमाणपत्र कोर्ट में पेश किया था। जिसकी वजह से उसे जमानत मिल गई थी। इस मामले में अब तक वह जमानत पर ही चल रही थी। उसका साथी शक्ति अभी भी जेल में बंद है।

हालांकि उस घटना के बाद सोनीपत सीआईए और एसआईटी की टीम ने गैंगस्टर रविंदर पुगथला को 10 फरवरी, 2017 को एक एनकाउंटर में मार गिराया। 

हर्षिता की हत्या का आरोपी जीजा दिनेश पहले ही जेल में बंद है। उसने पुलिस पूछताछ में कबूल कर लिया है कि उसी ने हर्षिता का मर्डर करवाया था। पानीपत के डिप्टी एसपी देशराज ने बताया, ‘पूछताछ के दौरान हर्षिता दहिया के जीजा दिनेश माथुर ने कबूल किया है कि मर्डर के पीछे उसी का हाथ है।’ 

पुलिस ने दिनेश माथुर को पानीपत की जिला कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।  

You May Also Like

English News