अभी-अभी: हांगकांग की डबल डेकर बस बनी, 18 लोगों का काल

हांगकांग में एक सड़क दुर्घटना में तकरीबन 18 लोगों की मौत हो गई और अन्य 62 लोग घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार हांगकांग में एक डबल डेकर बस के पलट जाने से यह हादसा हुआ. एक समाचार एजेंसी ने जानकारी देते हुए बताया कि घायल हुए 62 लोगों में से 10 की हालत नाजुक बनी हुई है.अभी-अभी: हांगकांग की डबल डेकर बस बनी, 18 लोगों का काल

वहीँ पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि बस के ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हादसा शाम 6.15 के लगभग हुआ जब यह डबल डेकर बस शातिन से ताई पो की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा है ताई पो जाते वक़्त बीच रस्ते में ही बस का संतुलन बिगड़ गया और यह बस पलट गई, वहीँ कुछ यात्रियों ने जानकारी देते हुए कहा कि हादसे से कुछ देर पहले ही बस की रफ़्तार बहुत अधिक तेज थी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और राहत व बचाव दल तत्काल मौके पर पहुंचे और बस की छत को काटकर बस के अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. वहीँ घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और घायलों व मृतकों के परिवार की मदद के लिए अस्पतालों में भी आपातकालीन सहायता केंद्र बनाये गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर बस चालक को हिरासत में ले लिया और जांच जारी है.

You May Also Like

English News