अभी-अभी: हाईकोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, चारो तरफ मचा हाहाकार

इलाहाबाद। इलाहाबाद प्रशासन में उस वक़्त हडकंप मच गया जब हाईकोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली। धमकी मिलने के बाद चारो तरफ हडकंप सा मच गया। दरअसल लाल स्याही से एक धमकी भरा ख़त हाईकोर्ट को लिखा गया था।  इसमें हाईकोर्ट को उड़ाने की बात की गयी थी। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली।

अभी-अभी: हाईकोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, चारो तरफ मचा हाहाकार

अभी: अभी: SBI ने होम लोन पर ब्याज दरें घटाईं, अब 15 जून से महिलाओं को होगा ज्यादा जादा फायदा

हाईकोर्ट को उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट की सुरक्षा एहतियातन बढ़ा दी गई है। आपको बता दें कि कोर्ट के परिसर में कुछ महीने पहले ही टिफिन बम मिलने से हडकंप मच गया था। इसलिए इस धमकी को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता था।

धमकी वाली चिट्ठी में लिखा था कि अदालत ने यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान को तलब कर उन्हें कड़ी फटकार लगाई थी, इसलिए उसका बदला लेने की खातिर हाईकोर्ट कैम्पस को शुक्रवार को बम से उड़ा दिया जाएगा। इस चिट्ठी के मिलते ही अधिकारियों के कान खड़े हो गए।हर तरफ सुरक्षा व्यवस्था टाइट कर दिया गया। रात करीब ढाई बजे शहर के कैंट थाने में इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू की गई।  कैम्पस में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो आरोपी की पहचान हो गई।

अभी-अभी: यूपी में सीएम-केंद्र सरकार का पुतला फूंकते समय हुआ बड़ा हादसा, लोगो में मचा हाहाकार…

पुलिस का कहना है कि यह हरकत शख्स हाईकोर्ट के ही एक वकील का मुंशी ने की है। बताया जा रहा है कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। मुन्सी जो कुछ किया सिर्फ अपने आपको प्रचारित करने के लिए किया। पुलिस ने मुन्सी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी है जिसके बाद जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

You May Also Like

English News